शहर में सुबह 7:30 से 11:30 व दाेपहर 2:30 से शाम 5:30 बजे हाेगी सफाई

Shriganganagar News - श्रीगंगानगर| शहर में जल्द ही नए समय पर सफाई शुरू हाेगी। सभापति करुणा चांडक का कहना है कि दाे दिन पहले निजी कार्यालय...

Dec 04, 2019, 12:36 PM IST
Sriganganagar News - rajasthan news cleanliness will be done in the city from 730 am to 1130 pm and 230 pm to 530 pm
श्रीगंगानगर| शहर में जल्द ही नए समय पर सफाई शुरू हाेगी। सभापति करुणा चांडक का कहना है कि दाे दिन पहले निजी कार्यालय में मीटिंग के दाैरान सामने अाया कि शहर में अाज सबसे अधिक अावश्यकता सफाई की है। पूर्व में सफाई के लिए सुबह 5 बजे का समय निर्धारित किया हुअा था। इस समय काैन कर्मचारी काम पर अाया या नहीं इसका पुख्ता रिकाॅर्ड किसी के भी पास नहीं हाेता था अाैर ना ही वार्ड के लाेगाें काे जानकारी मिल पाती थी। शिकायतें यह मिलती थी कि सफाई हाेने के बाद लाेग घर का कचरा बाहर डाल देते हैं। एेसे में तय हुअा है कि अब सफाई के समय में बदलाव किया जाए। परिषद की अाेर से अब सुबह 7:30 से 11:30 व दाेपहर 2:30 से शाम 5:30 बजे सफाई करवार्ई जाएगी। इसके दाे बड़े लाभ हाेंगे। पहला शहरवासियाें के सामने सफाई हाेगी, दूसरा सड़क पर गंदगी डालने वाले परिषद के संसाधनाें के अाने का इंतजार करेंगे।

चांडक ने बताया कि सभी सफाई इंस्पेक्टराें से कहा गया है कि वार्डवासियाें से कचरा पात्र में गंदगी डालने के लिए निवेदन किया जाए। समझाइश के बाद भी काेई नहीं माने ताे जुर्माने की रसीद देकर अाॅनलाइन जमा करवाने के लिए कहा जाए। अाने वाले समय में इसके बेहतर परिणाम सामने अाएंगे। वहीं अशोक चांडक ने बताया कि परिषद की अाेर से शहर के सभी 65 वार्डाें से 20-20 स्थानीय नागरिक जाेड़ लिए गए हैं। ये लाेग हर दिन वार्ड में सफाईकर्मी अाए या नहीं, सफाई कैसी हाे रही है अादि की जानकारी से परिषद काे अवगत कराएंगे। डेली बुक में इंस्पेक्टर रिपाेर्ट करेंगे।

X
Sriganganagar News - rajasthan news cleanliness will be done in the city from 730 am to 1130 pm and 230 pm to 530 pm
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना