सुबह 10 बजे तक घना काेहरा, धूप ने दिलाई राहत

Shriganganagar News - भास्कर संवाददाता|श्रीगंगानगर क्षेत्र में दाे दिन पूर्व हुई बरसात के बाद बुधवार काे भी ठंड व काेहरे का प्रभाव...

Jan 16, 2020, 11:05 AM IST
Suratgarh News - rajasthan news dense hail till 10 am sunshine brought relief
भास्कर संवाददाता|श्रीगंगानगर

क्षेत्र में दाे दिन पूर्व हुई बरसात के बाद बुधवार काे भी ठंड व काेहरे का प्रभाव जारी रहा। सुबह दस बजे तक घने काेहरे का प्रभाव रहा। विजिलिबिटी भी लगभग दाे मीटर रही। घने काेहरे के कारण सूरतगढ़ व साधुवाली के पास हुई अलग-अलग सड़क दुर्घटनाअाें में 22 जने घायल हाे गए। माैसम वैज्ञानिकाें ने अागामी तीन-चार दिनाें तक काेहरे व ठंड का प्रभाव जारी रहने की संभावना व्यक्त की है।

माैसम वैज्ञानिकाें ने बताया कि अागामी तीन-चार दिनाें तक श्रीगंगानगर, हनुमानगढ़, चूरू, बीकानेर क्षेत्र में घना काेहरा छाया रहने की संभावना व्यक्त की है। माैसम विभाग के अनुसार बुधवार काे अधिकतम तापमान 14.1 व न्यूनतम तापमान 3.4 डिग्री सेल्सियस रहा। सुबह के समय हवा में नमी 97 व शाम काे 77 प्रतिशत दर्ज की गई। रात साढ़े अाठ बजे समाचार लिखे जाने तक ठंड का प्रभाव बना हुअा था तथा काेहरे का अागमन शुरू हाे चुका था।

दिन में धूप खिली रहने से फसलाें काे फायदा: क्षेत्र में दाे दिनाें से दिन में धूप खिली रहने से फसलाें काे भी फायदा है। कृषि अधिकारियाें ने बताया कि माैसम खुलने से फसलाें की बढ़वार शुरू हुई है। फसलंे भी अच्छी स्थिति में हैं। एेसे में उत्पादन भी अच्छा हाेने की संभावना है।

X
Suratgarh News - rajasthan news dense hail till 10 am sunshine brought relief
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना