पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Sriganganagar News Rajasthan News Free Travel For Women In Radways Buses Today

राेडवेज की बसों में महिलाअों के लिए आज फ्री यात्रा

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

श्रीगंगानगर|महिला दिवस पर रविवार काे राेडवेज की बसाें में यात्रा करने वाली महिलाअाें काे किराया नहीं देना पड़ेगा तथा निशुल्क यात्रा कर सकेंगे। इसके लिए परिचालकाें के पास टिकट मशीनाें का साॅफ्टवेयर अपडेट किया जा रहा है। शनिवार रात 12 से रविवार रात 12 बजे तक राेडवेज की बसाें में यात्रा करने वाली महिलाअाें काे 0 किराए का टिकट दिया जाएगा। निशुल्क यात्रा का लाभ राजस्थान की सीमा में ही मिलेगा।

राेडवेज के कार्यवाहक अागार प्रबंधक रवि पूनियां ने बताया कि राेडवेज की बसाें में राज्य की सीमा में महिलाअाें के लिए महिला दिवस पर यात्रा निशुल्क रहेगी। उन्हें परिचालक की अाेर से जीराे किराए का टिकट दिया जाएगा। यदि काेई महिला श्रीगंगानगर से पड़ाेसी राज्य के किसी स्टेशन के लिए सफर करती है ताे राजस्थान की सीमा तक किराया नहीं देना पड़ेगा तथा राज्य सीमा से बाहर अन्य राज्य में यात्रा के दाैरान किराया देना पड़ेगा। इसके लिए परिचालक की अाेर से टिकट बुक से संबंधित महिला यात्री काे टिकट दिया जाएगा।

राेडवेज की वाॅल्वाे व एसी बसाें में महिलाअाें काे निशुल्क यात्रा का लाभ नहीं मिलेगा। राेडवेज की बसाें में श्रीगंगानगर से पंजाब की यात्रा करने वाली महिलाअाें का राजस्थान की सीमा तक किराया नहीं लगेगा। अागे पंजाब सीमा में यात्रा करने पर किराया देना पड़ेगा।
खबरें और भी हैं...