पश्चिम बंगाल की युवती की संदिग्ध अवस्था में माैत, फांसी के फंदे से झूलता मिला शव

Shriganganagar News - श्रीगंगानगर| पश्चिम बंगाल निवासी एक विवाहिता की संदिग्ध अवस्था में माैत हाे गई। उसका शव यहां जवाहर मार्केट में...

Dec 04, 2019, 12:37 PM IST
श्रीगंगानगर| पश्चिम बंगाल निवासी एक विवाहिता की संदिग्ध अवस्था में माैत हाे गई। उसका शव यहां जवाहर मार्केट में किराए के कमरे में फांसी के फंदे से झूलता मिला। घटना साेमवार रात काे करीब 10 बजे हुई। काेतवाली पुलिस ने शव काे माेर्चरी में रखवाया है। माैत संदिग्ध अवस्था में हाेना मानते हुए पुलिस ने मृतका के परिजनांे काे सूचित किया है। उनके अाने के बाद घटना काे लेकर स्थिति साफ हाेगी। मृतका दाे साल की बच्ची की मां भी थी। पुलिस के अनुसार पश्चिम बंगाल निवासी माणिकलाल अपनी प|ी रिया के साथ जवाहर मारर्केट में चाैबारे में रहता है। वह इसी चाैबारे के नीचे स्वर्णकार के यहां नाैकरी करता है अाैर अाभूषण बनाने का मिस्त्री है। उसकी शादी करीब तीन साल पूर्व हुई थी।

साेमवार रात करीब 10 बजे वह दुकान में अाभूषण बना रहा था। उसकी प|ी रिया अपनी दाे साल की बेटी के साथ चाैबारे पर थी। तभी बच्ची के राेेने की अावाज अाई। इस पर पति भागकर ऊपर चाैबारे में गया। उसने पुलिस काे बताया कि जब वह चाैबारे पर पहुंचा तब उसकी प|ी फंदे पर झूल रही थी। उसने शाेर मचाया ताे अासपास के लाेग भी अा गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाेगाें की मदद से उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। डाॅक्टराें ने उसे मृत घाेषित कर दिया। मृतका के परिजनाें काे सूचना दी गई है। उनके श्रीगंगानगर पहुंचने पर अागामी कार्रवाई की जाएगी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना