मंगू छजगरिया पत्नी उषा के साथ फरार, छापेमारी जारी

Shriganganagar News - भास्कर संवाददाता| श्रीगंगानगर प्रतिबंधित नशीले पदार्थ स्मैक की तस्करी के मास्टर माइंड मंगू अाैर उसकी प|ी उषा...

Jan 16, 2020, 10:35 AM IST
Sadulshahar News - rajasthan news mangu chhajariya absconding with wife usha raids continue
भास्कर संवाददाता| श्रीगंगानगर

प्रतिबंधित नशीले पदार्थ स्मैक की तस्करी के मास्टर माइंड मंगू अाैर उसकी प|ी उषा छजगरिया फरार हाे गए हैं। पुरानी अाबादी पुलिस ने उनकाे पकड़ने काे बुधवार अलसुबह कई ठिकानाें पर छापेमारी की लेकिन अाराेपियाें का काेई सुराग हाथ नहीं लगा है। दाेनाें जवाहरनगर पुलिस की अाेर से 12 जनवरी काे पकड़ी गई 480 ग्राम स्मैक पाउडर के मामले में नामजद किए हुए हैं। हालांिक कार्रवाई के दाैरान ही दाेनाें कार से उतरकर फरार हाे गए थे। अाराेपी तस्करी में काम ली गई लग्जरी कार हाेंडा सिटी में पीछे की सीट पर बैठे थे।

पुलिस काे देखकर कार चला रहे दीनबंधु उर्फ गाैरव चुघ अाैर सादुलशहर के वार्ड 18 निवासी जयपाल नाई ने भी भागने की काेशिश की लेकिन उनकाे माैके पर ही पकड़ लिया गया। माैसम विभाग राेड पर अाेवरब्रिज की तरफ अंधेरा हाेने के कारण मंगू अाैर उषा भागने में कामयाब हाे गए थे।

मुकदमे की जांच कर रहे पुरानी अाबादी थाना प्रभारी रणजीत सेवदा ने बताया कि फरार चल रहे दाेनाें तस्कराें के पकड़े जाने के बाद पता चलेगा कि जिले में उनसे बड़ी मात्रा खरीदकर बेचने वाले अाराेपी काैन-काैन हैं। दिल्ली से गिरफ्तार कर लाए गए केतन मलिक उर्फ चेतन अराेड़ा काे रिमांड पर लिया हुअा है। उससे हासिल हुई जानकारी के अाधार पर इस गैंग के दिल्ली में रह रहे नाइजीरियन गैंग के सदस्याें तक पहुंचने की काेशिश की जा रही है।

X
Sadulshahar News - rajasthan news mangu chhajariya absconding with wife usha raids continue
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना