छुट्‌टी के दिन नए सीएमएचओ डॉ. गिरधारी लाल ने कार्यालय खुलवाकर संभाला पदभार

Shriganganagar News - विधायक जांगिड़ से मिलने की वजह से कई तरह की रहीं चर्चाएं भास्कर संवाददाता| श्रीगंगानगर स्वास्थ्य विभाग की ओर...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 10:45 AM IST
Sadulshahar News - rajasthan news on monday the new cmho dr girirdhar lal opened the office and took charge
विधायक जांगिड़ से मिलने की वजह से कई तरह की रहीं चर्चाएं

भास्कर संवाददाता| श्रीगंगानगर

स्वास्थ्य विभाग की ओर से शुक्रवार को जारी स्थानांतरण सूची में नए लगाए गए सीएमएचओ डॉ. गिरधारी लाल ने शनिवार काे चार्ज ले लिया। शनिवार के अवकाश के दिन ही डॉ. गिरधारी लाल ने चार्ज ले लिया। निवर्तमान सीएमएचओ डॉ. नरेश बंसल उन्हें चार्ज देने के लिए नहीं आए। डॉ. गिरधारी ने चार्ज एज्यूम किया।

सीएमएचओ से जिला अस्पताल में उप नियंत्रक पद पर स्थानांतरित किए गए डॉ. नरेश बंसल ने शनिवार को जिला अस्पताल में चार्ज नहीं लिया। डॉ. गिरधारी लाल के चार्ज लेने के दौरान जिला अस्पताल के कुछ डॉक्टर्स, नर्सिंग स्टाफ के मौजूद रहने, उनके समर्थकों द्वारा फूल मालाओं के अलावा नोटों की माला पहनाने और चार्ज लेने के बाद सादुलशहर जाकर विधायक जगदीश चंद्र जांगिड़ से मिलने की वजह से कई तरह की चर्चाएं हैं। जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह डॉ.नरेश बंसल को फोन पर डॉ. गिरधारी के चार्ज लेने की सूचना भी दी गई थी। लेकिन उन्होंने खुद के किसी पारिवारिक कार्य में व्यस्त होना बताया। डॉ. गिरधारी ने चार्ज ले लिया। इस अवसर पर डॉ. गिरधारी लाल ने कहा कि वे स्वास्थ्य विभाग में बेहतर काम करने का प्रयास करेंगे। राज्य सरकार की ओर संचालित विभागीय योजनाओं से लोगों को ज्यादा से ज्यादा लाभान्वित करेंेगे।

विभाग के सभी डाॅक्टर्स व स्टाफ को साथ लेकर काम करेंगे। इससे पहले डॉ. नरेश बंसल तीन बार जिले के सीएमएचओ रह चुके हैं। डॉ. गिरधारी पहली बार सीएमएचओ बने हैं।

X
Sadulshahar News - rajasthan news on monday the new cmho dr girirdhar lal opened the office and took charge
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना