पगड़ी पैरों में रखने के सिद्धू के बयान पर शिअद ने किया विरोध

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:56 AM IST

Shriganganagar News - बठिंडा | शुक्रवार को कांग्रेस के बठिंडा लोस असेंबली के उम्मीदवार अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग का चुनाव प्रचार करने...

Khat News - rajasthan news shaid protested against sidhu39s statement on keeping turban
बठिंडा | शुक्रवार को कांग्रेस के बठिंडा लोस असेंबली के उम्मीदवार अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग का चुनाव प्रचार करने पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू अपने एक और बयान पर नई कंट्रोवर्सी में फंसते नजर आ रहे हैं। आर्य समाज चौक में वोटरों के चरणों में पगड़ी उतारने ओर वोट वड़िंग के हक में करने के सिद्धू के बयान का कड़ा विरोध हो रहा है। शिअद नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बैंक बाजार में विरोध किया। शिअद नेताओं ने सिद्धू के बयान को पूरे सिख समाज और पगड़ी को अपमानित करने बताया। उन्होंने एसएसपी बठिंडा से नवजोत सिंह सिद्धू पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।

क्या बोले थे सिद्धू जो हुआ हंगामा...

लंबी के बाद बठिंडा में अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग के समर्थन में लोगों को संबोधित करने पहुंचे सिद्धू ने कहा कि बेअदबी कांड के दोषियों को वह हर हालत में सजा दिलाकर रहेंगे। पूर्व के चुनावों को फ्रेंडली मैच करार देते हुए सिद्धू ने जोश में सभा में मौजूद भीड़ से अपील की कि वह अपनी पगड़ी को उनके पैरों में रखते हैं और लाज रखते हुए उन्हें उनके छोटे भाई वड़िंग को जीत जरूर दिलानी है।

X
Khat News - rajasthan news shaid protested against sidhu39s statement on keeping turban
COMMENT