मानसिक तनाव में था टिक टाॅक बनाने वाला 23 साल का युवक, रैलिंग से फंदा लगाकर दे दी जान

Shriganganagar News - शहर के सत्यमनगर निवासी 23 साल के एक टिक टाॅक क्रिएटर युवक ने वैलेंटाइ-डे की पूर्व रात्रि किसी समय फांसी का फंदा...

Feb 15, 2020, 11:40 AM IST
Sriganganagar News - rajasthan news the 23 year old man who was making a tick lock was under mental stress died by raining

शहर के सत्यमनगर निवासी 23 साल के एक टिक टाॅक क्रिएटर युवक ने वैलेंटाइ-डे की पूर्व रात्रि किसी समय फांसी का फंदा लगाकर अात्महत्या कर ली। यह युवक सोशल मीडिया की एक साइट पर काफी एक्टिव था। उसका शव सुबह घर में ऊपर वाले पोर्शन में बने कमरे के बाहर सीढ़ियों की रेलिंग से लटकते हुए मिला। जानकारी के अनुसार शुक्रवार काे सुबह युवक समीर मिड्ढा उर्फ हैरी द्वारा अात्महत्या कर लेने से इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक मां-बाप का इकलौता पुत्र था। जवाहरनगर थाना की कार्यवाहक प्रभारी ज्योति नायक ने बताया कि पुलिस को समीर द्वारा अात्महत्या कर लेने की सूचना प्राप्त हुई, तब तक घरवाले उसके शव को जिला अस्पताल लेकर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि मृतक के पिता भूप मिड्डा द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर मर्ग दर्ज की गई है। पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिवार वालों को सौंप िदया गया। अभी तक समीर के आत्महत्या करने का कोई कारण स्पष्ट नहीं हुआ है।

परिजनाें ने बताया कि समीर सोशल मीडिया साइट टिक टॉक पर काफी एक्टिव रहता था। हाल ही उसने टिक टॉक पर आयोजित एक कंपीटिशन में भाग लिया, जिसमें वह राजस्थान के चार अन्य प्रतियोगियों के साथ चुना गया था। समीर सहित इन पांच प्रतियोगियों को अगले माह होली के बाद दिल्ली प्रतियोगिता से संबंधित एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए भी आमंत्रित किया गया था।

श्रीगंगानगर जिले में 6 दिन में 3 लोगों ने की आत्महत्या| जिले में 6 दिन में आत्महत्या का यह तीसरा मामला है। 6 दिन पहले सादुलशहर में युवा कारोबारी ने कर्ज से परेशान होकर जान दी थी। 13 फरवरी को मोहनपुरा में एक किसान ने अपने घर में सल्फास की गोलियां खा ली और इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। शुक्रवार को शहर में एक युवा ने आत्महत्या कर ली।


मां चाय के लिए उठाने गई ताे पता लगा, सुसाइड नाेट नहीं मिला

सुबह करीब 7 बजे समीर को चाय पीने के लिए मां ने नीचे आने के लिए आवाज लगाई। लेकिन वह नीचे नहीं आया तो ऊपर जाने पर कमरे के बाहर सीढ़ियों की रेलिंग पर पर्दे से बनाए हुए फंदे पर उसका शव लटका दिखा। यह मंजर देखकर घर में कोहराम मच गया। चीख-पुकार सुनकर अड़ोस पड़ोस के लोग भागकर आए। पुलिस के अनुसार समीर के घर में ऊपर बने कमरे की अच्छी तरह से तलाशी ली गई। वहां सुसाइड नोट नहीं मिला। पिता भूप मिड्ढा ने पुलिस को बताया है कि समीर कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान रहता था। वह जाॅब की तलाश भी कर रहा था। उसने फर्स्ट ईयर के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी। परिवार पहले इंदिरा कॉलोनी के नजदीक दुर्गा विहार में रहता था। पुलिस ने बताया कि भूप की दुर्गा विहार की गली नंबर 4 में मनिहारी की दुकान है।

पुलिस के अनुसार समीर को फंदे से उतारकर परिजन जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रारंभिक जांच में समीर के माेबाइल में संदिग्ध कुछ भी नहीं मिला। अागे जांच में अाैर स्थिति स्पष्ट हाे जाएगी। दाेपहर बाद डीएसपी (शहर) इस्माइल खान भी पहुंचे। उन्होंने भी परिवारजनों तथा अड़ोस पड़ोस के लोगों से पूछताछ की।

X
Sriganganagar News - rajasthan news the 23 year old man who was making a tick lock was under mental stress died by raining
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना