घर में अकेली युवती से दुष्कर्म का प्रयास, विराेध पर भाग गया

Shriganganagar News - भास्कर संवाददाता| श्रीगंगानगर चूनावढ़ पुलिस थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति द्वारा पहले आंखों में मिर्च डालकर उसका...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 10:26 AM IST
Sriganganagar News - rajasthan news the attempt of miscreant from a single woman in the house ran away to virdh
भास्कर संवाददाता| श्रीगंगानगर

चूनावढ़ पुलिस थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति द्वारा पहले आंखों में मिर्च डालकर उसका बाइक लूट लिए जाने की सूचना दी गई। लेकिन, पुलिस अभी सूचना की पुष्टि कर ही रही थी कि इस दौरान थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने उसी व्यक्ति के खिलाफ दुष्कर्म के प्रयास के आरोप में केस दर्ज करा दिया। चूनावढ़ थाना पुलिस के अनुसार इलाका निवासी महिला ने बताया कि गत काफी दिनों से उसकी तबीयत बिगड़ी हुई थी और वह अपने घर पर आराम कर रही थी। इस दौरान पीड़िता का पति काम के सिलसिले में श्रीगंगानगर गया हुआ था। गुरुवार दोपहर जब वह अपने घर में सो रही थी तो ठाकरांवाली निवासी छिंद्रपाल पुत्र धर्मराम तीन चार अन्य सहित दीवार कूदकर उसके घर में घुस आया और जबरदस्ती करने का प्रयास किया। इसके चलते शोर शराबा सुनकर पड़ाेस के लोग एकत्रित हो गए और आरोपी मौके से फरार हो गया।

पुलिस के अनुसार पीड़िता ने एसपी के समक्ष पेश हाेकर होकर मामले की शिकायत की जिस पर तुरंत मामले की तस्दीक कर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया और जांच सीओ ग्रामीण को सौंप दी गई। पुलिस सूत्रों की मानें तो आरोपी ने पहले खुद ही मामले को उलझाने का प्रयास करते हुए आखों में मिर्च डालकर बाइक लूट की वारदात होना बताया, लेकिन कुछ ही देर बाद मामले की हकीकत सामने आ गई।

आरोपी ने बचने को आंखों में मिर्च डाल बाइक लूट की झूठी कहानी बताई

X
Sriganganagar News - rajasthan news the attempt of miscreant from a single woman in the house ran away to virdh
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना