विज्ञापन

खाना खाते ही परिवार को आने लगती थी नींद, कोई कुछ समझ नहीं पा रहा था...एक दिन रात 2 बजे अचानक खुल गई एक लड़के की नींद, बिस्तर से उठा भी नहीं था कि समझ में आ गया पूरा माजरा

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 11:45 AM IST

राजस्थान न्यूज:सहेली ने रोते हुए बताई पूरी कहानी, बोली- रात में हमें लड़के गाड़ी से लेने आते थे और सुबह तक छोड़ जाते थे

Sriganganagar Rajasthan News in Hindi: Murder of girl in suspicious circumstances
  • comment

श्रीगंगानगर(राजस्थान)। अनूपगढ़ के चक 15 ए में गुरुवार रात युवती की संदिग्ध हालात में हत्या कर दी गई। मामला प्रेम संबंध से जुड़ा होने की आशंका है। मृतका कृष्णा नायक गुुरुवार-शुक्रवार रात 2 बजे के बाद गांव में सड़क पर खून से लथपथ मिली थी। युवती की मौत के बाद पुलिस को सूचना नहीं दी गई। अलबत्ता कंट्रोल रूम से सूचना के आधार पर अनूपगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची तो उस समय अंतिम संस्कार की तैयारी की जा रही थी। बाद में पुलिस शव कब्जे में लेकर अस्पताल ले आई। शुक्रवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

परिजन गहरी नींद में सो जाते तो वो युवकों के साथ चली जाती थीं

अब पुलिस ने मृतका की भाई की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज किया है। पूरे मामले में युवती व उसकी सहेली तथा उनके दोनों दोस्तों की भूमिका जांच के दायरे में मानी जा रही है। आशंका यह भी है कि कृष्णा के सिर में लाठी से चोट मारी गई, जिससे उसकी मौत हो गई। एफआईआर में खुलासा हुआ है कि मृतका व उसकी पड़ोस में रहने वाली एक सहेली के दो दोस्त हैं। दोनों सहेलियां रात काे अपने-अपने परिवार के लोगों के खाने में नशे की गोलियां मिला देती थी। परिजन गहरी नींद में सो जाते तो दोनों सहेलियां उन युवकों के साथ गाड़ी में सवार होकर चली जाती थीं। सुबह होने से पहले युवक उन्हें वापस छोड़ जाते थे।

सुबह नींद खुली तो युवती की हो चुकी थी मौत, बॉडी से बह रहा था खून

मृतका के भाई ओम प्रकाश ने एफआईआर में बताया, खाना खाते ही पूरे परिवार को गहरी नींद लग जाती थी। यह कुछ दिन से हो रहा था। कोई कुछ समझ नहीं पा रहा था कि अचानक नींद क्यों लग जाती है। एक दिन रात 2 बजे मेरी नींद खुल गई। बिस्तर बैठे-बैठे नजर घुमाया तो देखा कि बहन कृष्णा गायब थी। यह देखकर मैं पूरा माजरा समझ गया। परिवार के सदस्यों को बताया। सब मिलकर कृष्णा को ढूंढ़ने लगे। इस दौरान कृष्णा गांव में सड़क पर पड़ी मिली। उसके सिर पर चोटें थीं। खून बह रहा था। कृष्णा को उठाकर घर ले गए। देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद पड़ोस में रहने वाली उसकी सहेली के घर गए। उसे बताया कृष्णा की मौत हो गई। इस पर कृष्णा की सहेली ने बताया कि रात्रि में में वे दोनों किसी के साथ गई थी। जब वे (युवक) वापस गांव छोड़ने के लिए आए तो गाड़ी में धक्का मुक्की हो गई। धक्का-मुक्की में कृष्णा गिर गई। इससे घबराकर वह (कृष्णा की सहेली) अपने घर चली गई। कृष्णा की सहेली ने यह भी बताया कि दो लड़के जिनके साथ वे जाती हैं। वो उन्हें नशे की गोलियां देते हैं। उन गोलियों को परिवार के खाने में मिला देते हैं। जिससे परिवार के सदस्य गहरी नींद में सो जाते हैं। वे दोनों उनके साथ चली जाती थीं।
(जैसा कि )

X
Sriganganagar Rajasthan News in Hindi: Murder of girl in suspicious circumstances
COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन