--Advertisement--

रातों को बढ़ने लगी ठंड, दिन का अधिकतम तापमान अब 25 तो न्यूनतम 9 डिग्री हुआ

Shriganganagar News - भास्कर संवाददाता| श्रीगंगानगर दिसंबर के शुरुआती दिनों में सर्दी का असर बढ़ गया है। सर्दी के कारण दिन में सूरज की...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 05:11 AM IST
Sriganganagar News - the coldest night the maximum temperature of the day is now 25 and the minimum was 9 degrees
भास्कर संवाददाता| श्रीगंगानगर

दिसंबर के शुरुआती दिनों में सर्दी का असर बढ़ गया है। सर्दी के कारण दिन में सूरज की किरणें भी कमजोर पड़ने लगी हैं और दोपहर के कुछ समय को छोड़कर सुबह शाम सर्दी ज्यादा रहती है। एक सप्ताह पूर्व तक जो दोपहर का तापमान 28-29 डिग्री सेल्सियस तक आ रहा था, अब तीन से चार डिग्री गिरकर 25 डिग्री के आसपास रह गया है। रात्रि का पारा भी एक सप्ताह से 9-10 डिग्री के आसपास दर्ज किया जा रहा है। इससे रात्रि के समय सर्दी का अहसास ज्यादा होने लगा है। लेकिन दिन का पारा अगले कुछ दिनों में और गिरने की संभावना है। रात का पारा ज्यादा गिरने और सुबह 11 बजे तक सर्दी का असर रहने के कारण छतों के ऊपर टंकियों में पानी काफी ठंडा रहने लगा है।

उत्तरी हवाओं के असर से बादलवाही: इन दिनों उत्तरी हवाएं चल रही हैं। इससे वातावरण में ठंडक बढ़ गई। वातावरण में नमी भी काफी है। इससे सुबह-सुबह हल्की बादलवाही भी रहने लगी है। शनिवार को मौसम साफ होने के बावजूद बाजार में शांत सा माहौल रहा। दुकानों पर सामान्य दिनों से खरीदारी कम नजर आई। चटपटी चीजों की खाने-पीने की स्टालों, गर्म वस्त्रों की दुकानों पर आम दिनों की तरह रौनक दिखाई दी।

X
Sriganganagar News - the coldest night the maximum temperature of the day is now 25 and the minimum was 9 degrees
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..