• Hindi News
  • Rajasthan
  • Shriganganagar
  • Sriganganagar - सेक्टर 17 में रेडिमेड कपड़ों की दुकान के ताले तोड़कर 6 लाख का सामान ले गए अज्ञात चोर, नहीं मिला सुराग
--Advertisement--

सेक्टर 17 में रेडिमेड कपड़ों की दुकान के ताले तोड़कर 6 लाख का सामान ले गए अज्ञात चोर, नहीं मिला सुराग

भास्कर संवाददाता | श्रीगंगानगर हनुमानगढ़ रोड़ स्थित सेक्टर 17 में अज्ञात लोगों ने एक दुकान में घुसकर 6 लाख रुपए का...

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2018, 06:35 AM IST
Sriganganagar - सेक्टर 17 में रेडिमेड कपड़ों की दुकान के ताले तोड़कर 6 लाख का सामान ले गए अज्ञात चोर, नहीं मिला सुराग
भास्कर संवाददाता | श्रीगंगानगर

हनुमानगढ़ रोड़ स्थित सेक्टर 17 में अज्ञात लोगों ने एक दुकान में घुसकर 6 लाख रुपए का सामान और इलेक्ट्रॉनिक सामान सहित सात हजार रुपए चोरी कर लिए। दुकान मालिक सुबह जब दुकान पहुंचा तो चोरी का पता चला और तुरंत पुलिस को मामले से अवगत कराया गया। पुलिस ने मामले में दुकानदार की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। सदर थाना पुलिस के अनुसार शंकर कॉलोनी निवासी सुनील कुमार पुत्र राजकुमार ने बताया कि परिवादी की सेक्टर 17 में रेडिमेड गारमेंट्स की दुकान है।

गत शनिवार रात को दुकान के ताले लगाकर घर आ गए और रविवार को छुट्टी रखने के कारण दुकान नहीं खोली। परिवादी ने सोमवार को दुकान खोली तो दुकान का सामान बिखरा हुआ मिला। इस पर दुकान में रखे सामान की जांच की तो पता चला कि कोई अज्ञात व्यक्ति दुकान में प्रवेश कर एक एलसीडी टीवी, लेपटॉप, कपड़े और दुकान के गल्ले में रखे करीब सात-आठ हजार रुपए चोरी कर ले गया। परिवादी दुकानदार ने पुलिस को बताया कि अज्ञात व्यक्ति ने दुकान से करीब 6 लाख रुपए का सामान चोरी कर लिया है।

इलाके के सीसीटीवी खंगाले लेकिन नहीं लगा सुराग

सेक्टर 17 में हुई चोरी के मामले में सदर पुलिस थाना के एएसआई सुरेशचंद्र मीणा जांच कर रहे हैं। मीणा ने बताया कि इलाके में लगे विभिन्न सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई है। इसमें एक कार में सवार होकर कुछ लोग आते दिखाई दिए हैं। लेकिन, कैमरे बेहतर क्वालिटी के नहीं होने के कारण अज्ञात लोगों की पहचान नहीं हो पा रही। फिर भी इलाके के संदिग्ध लोगों से पूछताछ करते हुए चोरी के आरोपियों की तलाश की जा रही है।

8 दुकानों में गत दिनों हुई चोरियों का भी नहीं हुआ खुलासा

स्वामी दयानंद मार्ग स्थित रेडिमेड सहित ज्वैलरी की आठ दुकानों में गत 30 अगस्त की रात को अज्ञात लोगों ने घुसकर लाखों रुपए की नकदी और सामान चोरी कर लिया था। इसके बाद पुलिस ने इलाके में विशेष टीम गठित करते हुए अज्ञात चोरों की तलाश शुरू की थी। पुलिस अफसरों की मानें तो रात में गश्त भी बढ़ाई गई। इसके बावजूद सेक्टर 17 स्थित रेडिमड गारमेंट्स की दुकान के शटर पर लगे ताले टूट गए, जिसकी पुलिस को भनक तक नहीं लगी। इसके बाद इस मार्ग के दुकानदारों ने दुकानें बंद कर रोष भी जताया था, जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को शीघ्र पकड़ने का आश्वासन दिया था।

X
Sriganganagar - सेक्टर 17 में रेडिमेड कपड़ों की दुकान के ताले तोड़कर 6 लाख का सामान ले गए अज्ञात चोर, नहीं मिला सुराग
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..