--Advertisement--

नील गाय को बचाने के प्रयास में पलटी कार, एक की मौत

नेशनल हाईवे पर बुधवार रात को नीलगायों को बचाने के चक्कर में एक कार पलट गई। दुर्घटना में कार में सवार एक जने की मौत...

Danik Bhaskar | Mar 04, 2018, 04:25 AM IST
नेशनल हाईवे पर बुधवार रात को नीलगायों को बचाने के चक्कर में एक कार पलट गई। दुर्घटना में कार में सवार एक जने की मौत गई तथा दो घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए दौसा रेफर किया गया।

पुलिस ने बताया कि राधेश्याम महाजन निवासी मंडावर अपनी कार से जयपुर से गांव जा रहा था। नेशनल हाईवे पर खेड़ला के समीप रात को अचानक तीन नीलगाय कार के सामने आ गई। नील गायों को बचाने के चक्कर में कार पलट गई। जिससे कार में सवार राधेश्याम महाजन, राकेश व विनोद निवासी मंडावर गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस की सहायता से सिकराय सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डाक्टरों ने तीनों की गंभीर अवस्था को देखते हुए जिला अस्पताल रैफर कर दिया। जिला अस्पताल जाते समय सिकंदरा के समीप राधेश्याम महाजन ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

ट्रोले की टक्कर से कार सवार की मृत्यु

दुब्बी | राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार देर रात टोल प्लाजा पर ट्रोले से कार में टक्कर मारने से एक जने की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार मुकेश पुत्र शोभाराम निवासी गनीपुर थाना मानपुर अपनी कर से जा रहा था। ट्रोले के चालक ने अनियंत्रित होकर कार के टक्कर मार दी। जिससे मुकेश की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया।

अलग-अलग सड़क हादसों में दो की मौत

दौसा | कोतवाली व नांगल राजावतान क्षेत्र में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो जनों की मौत हो गई। नांगल राजावतान थाना इलाके के ग्राम आलूदा में छारेड़ा रोड पर शनिवार को ट्रैक्टर की टक्कर से एक बालिका की मौत हो गई। हैड कांस्टेबल कैलाशचंद ने बताया कि ट्रैक्टर ने मोनिका (13) पुत्री रामफूल मीणा निवासी गुणावतों की ढाणी आलूदा के टक्कर मार दी। इससे वह घायल हो गई। परिजनों ने घायल मोनिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। शुक्रवार को शहर में कलेक्ट्रेट चौराहे पर मोटर साइकिल की टक्कर से एक बालक की मौत हो गई।

कोतवाली के हैड कांस्टेबल नरेंद्र सिंह ने बताया कि प्रांजल (13) पुत्र हरिकिशन मीणा निवासी गुढ़लिया खान भांकरी रोड पर जा रहा था। इस दौरान कलेक्ट्रेट चौराहे पर मोटर साइकिल ने उसके टक्कर मार दी। इससे वह घायल हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।