मजबूत लोकतंत्र के लिए शत-प्रतिशत मतदान जरूरी : सांसद / मजबूत लोकतंत्र के लिए शत-प्रतिशत मतदान जरूरी : सांसद

Sikar News - जैन भवन में शनिवार को बीजेपी का प्रबुद्ध कार्यकर्ता सम्मेलन और चाय पर चर्चा कार्यक्रम हुआ। कार्यक्रम थीम शत...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2018, 09:12 AM IST
Sikar - 100 voting is necessary for strong democracy mp
जैन भवन में शनिवार को बीजेपी का प्रबुद्ध कार्यकर्ता सम्मेलन और चाय पर चर्चा कार्यक्रम हुआ। कार्यक्रम थीम शत प्रतिशत मतदान से देश का विकास रखी। सम्मेलन में जिलेभर के बीजेपी कार्यकर्ता शामिल हुए। वरिष्ठ कार्यकर्ताओं का पार्टी जिलाध्यक्ष विष्णु चेतानी ने पार्टी का दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया।

सांसद सुमेधानंद ने कहा कि लोकतंत्र की मजबूती के लिए शत प्रतिशत मतदान जरूरी है। क्योंकि पूरी जनता की राय जनप्रतिनिधि चुने जाएंगे तो अच्छे लोग संसद और विधानसभा पहुंचेंगे। उम्मीदवार की योग्यता जांच कर मतदान करना चाहिए। पूर्व जिलाध्यक्ष महेश शर्मा ने कहा कि लोग पार्टियों को वोट न देकर राष्ट्र को वोट करें। जब जनता समझ जाएगी कि किसको वोट देने से राष्ट्र का भला होगा तो दुनिया की कोई ताकत हिंदुस्तान को झुका नहीं सकेगी। पूर्व जिलाध्यक्ष ने कहा पहले कोई कुर्ता पहनकर निकलता था तो लोग सोचते कि कोई चोर आया होगा। लेकिन अब स्थितियां बदल गई। विधायक रतनलाल जलधारी ने भी संबोधित किया। इंद्रा चौधरी, अनिता शर्मा, नीलम मिश्रा ने भी सुझाव रखे। अशोक चौधरी ने आभार जताया। सम्मेलन में पूर्व विधायक केडी बाबर, पवन मोदी, जिला महामंत्री नंदकिशोर सैनी, राजेंद्र अग्रवाल, डॉ. रामदेव चौधरी, राजकुमार जोशी, बाबूलाल शर्मा, कांतिप्रसाद मौजूद थे।

प्रबुद्ध कार्यकर्ता सम्मेलन और चाय पर चर्चा कार्यक्रम में मंचस्थ पदाधिकारी।

X
Sikar - 100 voting is necessary for strong democracy mp
COMMENT