राजस्थान / ट्रक से टक्कर में फॉर्च्यूनर सवार 7 लोगों की मौत, कार में देसी कट्‌टा और कारतूस मिले; 4 मृतकों पर दर्ज थे मुकदमे

हादसे में 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।
X
हादसे में 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।हादसे में 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

  • चूरू जिले में सालासर के पास फतेहपुर-सुजानगढ़ हाइवे पर शनिवार देर रात हुआ हादसा
  • पुलिस ने बताया कि सात मृतकों में चार के खिलाफ विभिन्न थानों में मुकदमे दर्ज थे

Dainik Bhaskar

Jan 20, 2020, 07:22 PM IST

चूरू.  राजस्थान के चूरू जिले में स्थित सालासर के पास रविवार रात ट्रक की टक्कर से फॉर्च्यूनर कार सवार 7 लोगों की मौके पर मौत हो गई। एक गंभीर रूप से घायल है। सभी मृतक सीकर जिले के रहने वाले हैं। हादसा शनिवार रात करीब 12 बजे हुआ। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को कार से देसी कट्‌टा और कारतूस मिले हैं। पुलिस ने बताया कि सात मृतकों में चार के खिलाफ विभिन्न थानों में मुकदमे दर्ज हैं।

कार सवार 7 लोगों की मौके पर मौत
हादसा फतेहपुर-सुजानगढ़ नेशनल हाइवे 58 पर न्यामा गांव में हुआ। सालासर के पास सामने से आ रहा ट्रक सड़क किनारे एक होटल की तरह मुड़ गया, तभी  सुजानगढ़ की तरफ जा रही तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि फॉर्च्यूनर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार सभी 8 लोग उसमें फंस गए। स्थानीय लोगों ने कार सवार सभी लोगों को बाहर निकाला। इसमें सात की मौत हो गई थी।

पुलिस ने बताया कि हादसे में इमरान खान (32), गाजी खान (30), इमरान खान (35), रफीक खान, अब्दुल रहमान उर्फ बाबू खान (35), इकबाल (38) और इस्लाम की मौत हो गई। मारे गए लोगों में से पांच रोलसाहबसर के थे जबकि रफीक व बाबू खान फतेहपुर के रहने वाले थे। 


पुलिस ने बताया 4 मृतक के खिलाफ दर्ज थे मामले
पुलिस ने बताया कि मृतक गाजी खान के खिलाफ फतेहपुर कोतवाली में जानलेवा हमले का और जयपुर के विधायकपुरी थाने में चोरी व मारपीट के मुकदमा दर्ज है। वहीं मृतक इस्लाम उर्फ फामली के खिलाफ सालासर थाने में हत्या का मामला दर्ज है। यह भवानी सिंह हत्याकांड में वांछित था। इसके अलावा मृतक अब्दुल रहमान उर्फ बाबू खान के खिलाफ एक, मृतक रफीक खान के खिलाफ भी एक प्रकरण दर्ज था।

सुबह हादसे में 7 लोगों की मौत की सूचना के बाद मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर दुख जताया-

न्यूज व फोटो : आशीष गौतम

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना