Hindi News »Rajasthan News »Sikar News» An Ambulance Stuck Into Big Pit Near Jaipur

सीकर रोड पर बने गड्ढे में एक दिन में एम्बुलेंस सहित 5 वाहन फंसे

Bhaskar News | Last Modified - Dec 14, 2017, 05:54 AM IST

घटना के बाद एम्बुलेंस चालक क्रेन की मदद से गाड़ी को निकलवाकर आगे ले गया।
सीकर रोड पर बने गड्ढे में एक दिन में एम्बुलेंस सहित 5 वाहन फंसे

जयपुर. वीकेआई इलाके में सीकर रोड स्थित 14 नंबर पुलिया के पास बने गड्ढे में बारिश का पानी भरने के बाद दो दिन में करीब दस वाहन फंस गए। बुधवार को सुबह से शाम तक एम्बुलेंस व रोडवेज बस सहित पांच बड़े वाहन फंस गए। बुधवार सुबह करीब 11 बजे एक एम्बुलेंस गड्ढे में उतर गई। घटना के बाद एम्बुलेंस चालक क्रेन की मदद से गाड़ी को निकलवाकर आगे ले गया। उसके बाद पिकअप, रोडवेज बस, मिनी बस व लोडिंग ऑटो इसी गड्ढे में फंस गए। सूचना के बाद भी कोई प्रशासनिक अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा।


स्थानीय लोगों का कहना है कि बारिश होने के बाद पानी भरने गड्ढे की गहराई किसी वाहन चालक को दिखती नहीं और गिर जाते हैं। दो दिन में इस गड्ढे में छोटे-मोटे दस वाहन गिर गए।

एम्बुलेंस चालक सुमेर सिंह ने बताया कि गनीमत रही कि मेरी गाड़ी कोई मरीज नहीं था, क्योंकि वह मरीज को झूंझुनू छोड़कर वापस जयपुर लौट रहा था। जैसे ही मेरी गाड़ी गड्ढे में गिरी तो तुरंत नीचे उतरकर गया और पीछे आने वाली एम्बुलेंस को हाथ से इशारा करके रुकवाया। पीछे वाली एम्बुलेंस में मरीज था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Sikar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: sikar rod par bane gaddhe mein ek din mein embulens shit 5 vaahn fnse
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Sikar

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×