--Advertisement--

नकाबपोश ने लैब और दो शोरूम के ताले तोड़े, 1.34 लाख रुपए और कपड़े चुराए

शहर के तापड़िया बगीची इलाके में स्थित सुख शाईन प्लाजा में हुई वारदात

Dainik Bhaskar

Jan 18, 2018, 04:49 AM IST
Break  lab and two showroom locks in sikar

सीकर. तापड़िया बगीची के समीप सुख शाईन प्लाजा में मंगलवार रात को चोरों ने दो रेडिमेड शोरूम व एक पैथोलोजी लैब के ताले तोड़े। तीनों स्थानों से चोर 1.34 लाख की नकदी व कपड़ों चुरा कर ले गए। बुधवार सुबह दुकानदार जब आए तो घटना का मालूम चला। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस ने मौका मुआयना किया।

एएसआई बीरबल सिंह ने बताया कि पीड़ितों द्वारा मुकदमा दर्ज कराया गया है। ओके पैथोलॉजी सेंटर के मालिक संजय शर्मा ने मुकदमा दर्ज कराया कि उनकी लैब के बाहर चैनल गेट का लॉक अारोपी ने तोड़ा। लैब के गल्ले में रखे करीब 83 हजार रुपए चोरी हुए हैं।

कृष्णा गारमेंट के मालिक जोगेंद्र सिंह जाट व फैशन हब के मालिक राहुल दीक्षित रिपोर्ट दी है कि उनके शोरूमों के शटर लॉक तोड़कर आरोपी ने 51 हजार रुपए व 10 हजार रुपए के कपड़े व अन्य सामान चोरी कर लिया।

पैथोलॉजी लैब के सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई वारदात

कोतवाली पुलिस ने घटनास्थल पर सीसीटीवी फुटेज की जांच की। पैथोलॉजी लैब के सीसीटीवी की जांच में सामने आ रहा है कि रात करीब एक बजे नकाबपोश युवक ने लैब में प्रवेश किया। फिर आरोपी ने मोबाइल लाइट के जरिए लैब में तलाशी की। हुलिए के आधार पर अनुमान लगाया जा रहा है कि आरोपी की उम्र 20 से 25 साल के बीच है। पुलिस संदिग्धों से पूछताछ कर रही है।

शहर के प्रमुख इलाके में वारदात

इलाके के लोगों ने घटना को लेकर आक्रोश जताया। उनका कहना था कि शहर के प्रमुख इलाके में वारदात इस बात का सबूत है कि चोरों में पुलिस को खौफ नहीं है।

Break  lab and two showroom locks in sikar
X
Break  lab and two showroom locks in sikar
Break  lab and two showroom locks in sikar
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..