Hindi News »Rajasthan »Sikar» Clash Between Drivers Pessengers

रोडवेज बस के ड्राइवर-कंडक्टर और सवारियों से मारपीट की

निजी बस चालक व उसने साथियों ने की मारपीट

Bhaskar News | Last Modified - Jan 09, 2018, 08:02 AM IST

  • रोडवेज बस के ड्राइवर-कंडक्टर और सवारियों से मारपीट की
    +1और स्लाइड देखें

    सीकर. सिहाेट बड़ी व बिंज्यासी के बीच सोमवार शाम को निजी बस में सवार बदमाशों ने रोडवेज के आड़े लगाकर रोका। लाठी-सरियों से लैस बदमाशों ने रोडवेज में चालक-परिचालक व सवारियों के साथ मारपीट की। मामले की सूचना लोसल पुलिस को दी गई। लेकिन दो घंटे तक पुलिस नहीं पहुंची। इधर, पीड़ित चालक रोडवेज को लेकर जब बिंज्यासी पहुंचा तो वहां आक्रोशित ग्रामीणों ने आवागमन कर रही दूसरी बसों को रोककर रास्ता जाम कर दिया। बाद में परिचालक की समझाइश पर ग्रामीणों ने रास्ता जाम हटा दिया।


    डीडवाना डीपो के पीड़ित परिचालक राजेंद्र ने बताया कि निजी बस मालिक बिज्जू सहित पांच लोग लाठी-सरियों से लैस होकर उतरे और रोडवेज में घुस गए। बदमाशों ने रोडवेज चालक भगवान स्वामी, परिचालक व सवारियों के साथ मारपीट की। बाद मेें आरोपी निजी बस को लेकर फरार हो गए।


    सवारियों को लेकर दोपहर में विवाद हुआ था

    परिचालक राजेंद्र ने बताया कि दोपहर दो बजे वह डीडवाना से सीकर आ रहे थे। उन्होंने डीडवाना स्टैंड पर रोडवेज को लगाया। निजी बस मालिक बिज्जू ने कहा कि रोडवेज को यहां से लेकर चले जाओ। चालक-परिचालक ने कहा कि अभी दस मिनट बाकी है, उसके बाद जाएंगे। मालिक बिज्जू ने उनको शाम को देख लेने की धमकी दी। तब उसने मामले को गंभीरता से नहीं लिया।

  • रोडवेज बस के ड्राइवर-कंडक्टर और सवारियों से मारपीट की
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Sikar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Clash Between Drivers Pessengers
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sikar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×