Hindi News »Rajasthan »Sikar» Clash Between Two Groups In Sikar

बेटी को दांतों से काटा, बचाने के लिए आई मां से भी मारपीट की

फतेहपुर के हरसावा बड़ा गांव का है मामला

Bhaskar News | Last Modified - Dec 20, 2017, 08:26 AM IST

बेटी को दांतों से काटा, बचाने के लिए आई मां से भी मारपीट की

फतेहपुर. हरसावा बड़ा गांव में सोमवार सुबह हुई मारपीट मामले में दूसरे पक्ष ने भी मामला दर्ज कराया है। दूसरे पक्ष के पीड़ित ने आरोप लगाया है कि खेत में कचरा डालने जा रही किशोरी को रोककर दांतों से काट लिया। बीच बचाव करने आई उसकी मां से मारपीट की गई। सदर थाना पुलिस के मुताबिक राकेश पुत्र गणपतराम ने रिपोर्ट दी है कि उनका भंवरलाल के परिवार से रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था। वे बेवजह रास्ता रोकना चाहते है। दबाव के लिए झूठे मुकदमें दर्ज करा रहे हैं।

राकेश ने बताया कि सोमवार सुबह उसकी बेटी अंकिता खेत में कचरा डालने जा रही थी। आरोपी अशोक ने उसे रोक लिया। अंकिता के साथ अभद्रता की और दांतों से काट लिया।

इसके बाद पत्नी सुशीला बीच बचाव करने गई तो वहां पर पहले से मौजूद भंवरलाल, अशोक, बिरजू, मंजू, मोहनी, सुमन, ममता, अनिता और छोटी ने अंकिता और सुशीला के साथ मारपीट कर कपड़े फाड़ दिए। इससे दोनों को कई जगह चोटें आई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Sikar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: beti ko daanton se kataa, bachaane ke liye aaee maan se bhi maarpit ki
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sikar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×