--Advertisement--

शराब ठेके के पीछे मिला युवक का शव, जयपुर एफएसएल टीम ने हत्या बताया

दादिया रामपुरा की घटना, एसपी बोले-डॉक्टराें को गिरफ्तार कर पोस्टमार्टम कराओ

Dainik Bhaskar

Dec 27, 2017, 04:43 AM IST
dead body found behind liquor contracts

रींगस/सीकर. दादिया रामपुरा में शराब ठेके के पीछे मंगलवार सुबह संदिग्ध हालात में युवक का शव मिला। पुलिस को हत्या की आशंका हुई, लेकिन एफएसएल टीम का इंतजार करती रही। जयपुर ग्रामीण से दोपहर करीब एक बजे एफएसएल टीम घटना स्थल पर पहुंची। एफएसएल टीम ने बताया कि मृतक के सिर में डंडे से वार कर हत्या की गई है। पुलिस ने तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है।


- थानाधिकारी सुनील गुप्ता ने बताया कि ढाणी बेरावाली निवासी मुकेश महला का शव मिला है। घटना स्थल पर एक शराब की बोतल, दो खाली डिस्पोजल मिले। मृतक की जेब से 10 रुपए, बीड़ी बंडल व चाबियां मिली। सोमवार रात को वह ठेके पर शराब लेने के लिए आया था।

- शराब ठेके के मालिक विजेंद्र सिंह से पूछताछ में पता चला कि दादिया रामपुरा निवासी एक व्यक्ति उसके पास से उधार शराब की बोतल लेकर गया था। उसे पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसके आधार पर पुलिस ने दो संदिग्धों को बाद में हिरासत में लिया।

- पुलिस के अनुसार मामला शराब पीने को लेकर जुड़ा है। सामने आ रहा है कि पुलिस ने संदिग्ध दादिया रामपुरा निवासी नंदकिशोर वर्मा, जितेंद्र वर्मा व अजय वर्मा को हिरासत में लिया है।

जयपुर में कराया जाएगा मृतक का पाेस्टमार्टम, इसके आधार पर जांच आगे बढ़ेगी

- हत्या के बाद पुलिस मृतक मुकेश महलां के शव को लेकर रींगस अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टरों की हड़ताल होने के कारण पोस्टमार्टम नहीं हो सका।

- सीओ राजेंद्र बेनीवाल ने सीकर में सीएमएचओ कार्यालय में बात की तो कहा कि एसके अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करा लिया जाए।

- पुलिस शव को लेकर सीकर पहुंची, जहां पीएमओ डॉ. एसके शर्मा ने कहा कि मेडिकल बोर्ड गठित नहीं हो सकता है, डॉक्टर हड़ताल पर हैं। इसलिए शव का पोस्टमार्टम जयपुर करा लिया जाए।

- सीओ बेनीवाल ने एसपी राठौड़ विनीत कुमार को मामले से अवगत कराया। एसपी ने कहा कि डॉक्टरों को गिरफ्तार कर पोस्टमार्टम करा लीजिए। बुधवार को जयपुर में पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

सीकर एफएसएल का जिम्मा झुंझुनूं प्रभारी के पास, जयपुर से आई टीम

- मुकेश महला हत्या प्रकरण में सीकर से एफएसएल टीम मौके पर नहीं पहुंच सकी। सीओ राजेंद्र बेनीवाल ने बताया कि सीकर में एफएसएल की जिम्मेदारी झुंझुनूं प्रभारी अनिल शर्मा संभाल रहे हैं जो बीमार होने के कारण मौके पर नहीं आ सके। बाद में अधिकारियों को सूचित किया गया। दोपहर में जयपुर ग्रामीण की एफएसएल टीम ने मौके पर आकर साक्ष्य जुटाए।


मृतक के भाई ने अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज कराया हत्या का मुकदमा

- मृतक मुकेश महला के बड़े भाई श्रवण कुमार ने रींगस थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

- जांच में सामने आया है कि पहले मुकेश गांव में पेट्रोल-डीजल का अवैध कारोबार करता था। बाद में सीमेंट का कारोबार किया, लेकिन वह भी चल नहीं सका। फिर मुकेश शराब का आदी हो गया। मुकेश के पिता की करीब सात महीने पहले मौत हो गई थी।

X
dead body found behind liquor contracts
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..