--Advertisement--

आपके पास मेरे प्रोग्राम में आने का टाइम नहीं है तो मैं 100 करोड़ का बजट क्यों दूं: सीएम

मुख्यमंत्री राजे ने फतेहपुर में ली कार्यकर्ताओं की बैठक, महिला पदाधिकारियोें के परिजनों से बोली-आपका मैं क्या करूं

Dainik Bhaskar

Dec 18, 2017, 06:26 AM IST
displeasure Expressed by cm vasundhara raje in fatehpur

फतेहपुर/सीकर. मुख्यमंत्री जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान वसुंधरा राजे ने बिंदल कुलदेवी सेवा संस्थान परिसर में शनिवार रात्रि पदाधिकारियों की जमकर क्लास ली और एक-एक पदाधिकारी की हाजिरी ली। उन्होंने बड़ी संख्या में पदाधिकारियों की अनुपस्थिति पर नाराजगी जाहिर की। करीब तीन घंटे की बैठक में मुख्यमंत्री ने सभी 235 पदाधिकारियों का एक-एक कर नाम लेकर हाजिरी ली और पूछा कि वे कार्यक्रम में क्यों नहीं आए।

- महिला पदाधिकारियों के ससुर-जेठ आदि परिजनों की उपस्थिति पर उन्होंने तल्ख शब्दों में कहा कि आप लोगों का मैं क्या करूं। रामगढ़ मंडल, रामसीसर मंडल आदि के पदाधिकारियों की बड़ी संख्या पर अनुपस्थिति पर मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं अपना सारा काम छोड़कर अापके पास आई हूं और आपको समय नहीं है तो मैं क्यों आपको साठ करोड़, सौ करोड़ का बजट दूं।

- मुख्यमंत्री ने पदाधिकारियों से जब सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं के बारे में पूछा तो लगभग सभी जवाब देने में नाकाम रहे। इस पर वसुंधरा राजे ने नाराजगी जताई और कहा कि जब आपको ही जानकारी नहीं है ताे आप जनता को क्या बताओगे।

- मुख्यमंत्री ने सभी मंडलों के आईटी संयोजकों को ब़ुलाया और उनकी पार्टी की गतिविधियों से संबंधित फेसबुक, विभिन्न वाट्सअप गुप्रों के बारे में पूछा। पदाधिकारियों की फरफोरमेंस पर मुख्यमंत्री ने दो बार जिलाध्यक्ष मनोज सिंधानियां के सामने नाराजगी जताई।


सीवरेज का दूसरा चरण शीघ्र

- निमावत स्कूल में हेलिपेड पर पत्रकारों से मुख्यमंत्री ने कहा कि फतेहपुर में सीवरेज का दूसरा चरण शीघ्र शुरू हो जाएगा। पहले फेज का कार्य पूरा हाे चुका है और दूसरे की डीपीआर बनाई जा रही है।

- फरवरी 2018 तक टेंडर हो जाएंगे। फतेहपुर में सीवरेज और पानी के लिए 125 करोड़ रुपए का प्रावधान कर रही हूं। रवानगी से पहले उन्होंने दो जांटी बालाजी के दर्शन किए। दिनेश बोचीवाल ने चुनड़ी ओढ़ाकर स्वागत किया ।

मुझे फतेहपुर से अपना एमएलए चाहिए
- मुख्यमंत्री रविवार सुबह नंदलाल भरतिया हवेली में अपने रात्रि निवास स्थल पर जिलाध्यक्ष मनोज सिंघानियां के नेतृत्व में पांचों मंडल अध्यक्षों से मिलीं।

- 20 मिनट की वार्ता में मुख्यमंत्री ने कहा, मैंने फतेहपुर में सभी समाजों द्वारा बताई गई सभी मांगों को मान लिया और अन्य भी पूरी हो जाएगी। आपका बताया हर काम होगा, परंतु मेरी भी आपसे कुछ अपेक्षा है। मैं चाहती हूं कि आप मुझे अगला एमएलए दें।

- मंडल अध्यक्षों ने मुख्यमंत्री से शिकायत की कि ब्लाॅक स्तरीय अधिकारी उनकी जायज बातों को तवज्जो नहीं देते और पार्टी पदाधिकारियों को वेटेज नहीं मिलता। इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि अधिकारियों को आपकी बात सुननी पड़ेगी। मैं इस विषय पर शीघ्र ही कार्रवाई करूंगी। उन्होंने कहा कि आपको कोई बात कहनी हो तो मेरे संपर्क पाेर्टल पर डाल दें।

displeasure Expressed by cm vasundhara raje in fatehpur
X
displeasure Expressed by cm vasundhara raje in fatehpur
displeasure Expressed by cm vasundhara raje in fatehpur
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..