--Advertisement--

डॉक्टर एसोसिएशन इकाई अध्यक्ष ने शराब के नशे में किया हंगामा

पतंगबाजी के दौरान हुआ था दो पक्षों में झगड़ा, ड्यूटी डाॅक्टर ने शराबी का मेडिकल करने से किया इनकार

Danik Bhaskar | Jan 15, 2018, 07:17 AM IST

सीकर. केडी मेमोरियल अस्पताल की छत पर पतंगबाजी के दौरान एसके अस्पताल डाॅक्टर एसोसिएशन इकाई अध्यक्ष व अन्य लोग आपस में भिड़ गए। शराब के नशे में धुत इकाई अध्यक्ष डाॅ. अरुण गोस्वामी मामला दर्ज कराने कोतवाली पहुंचे, लेकिन वे पुलिसकर्मियों से उलझ पड़े। कोतवाली के चौक में बैठकर हंगामा करने लगे।

इस पर पुलिस डाॅ. अरुण व राहुल का मेडिकल करवाने अस्पताल ले आई। यहां ड्यूटी डाॅक्टर गजराजसिंह ने मेडिकल करने से इनकार कर दिया। पीएमओ ने दूसरा डाॅक्टर भेजकर मेडिकल करवाया। बाद में डॉक्टर को भर्ती कर लिया।


डॉ. अरुण गोस्वामी ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि वे राहुल गोस्वामी, हेमंत सोलंकी रविवार को केडी मेमोरियल अस्पताल की छत पर खड़े थे। रामस्वरूप महला, बीरबल, संजय पारीक, वेदप्रकाश, पीयूष पारीक, महेश ढाका वहां आए। आरोपियों ने अवैध वसूली को लेकर उनसे मारपीट शुरू कर दी।

वहीं दूसरे पक्ष की ओर से रामस्वरूप महला, संजय पारीक, राकेश आदि ने मामला दर्ज कराया कि वे केडी मेमोरियल अस्पताल में साझेदार है। अस्पताल की छत पर पतंगबाजी कर रहे थे, राहुल गोस्वामी, डॉ. अरुण गोस्वामी, हेमंत सोलंकी शराब के नशे में अभद्रता करने लगे।

दूसरा डॉक्टर भेजकर कराया गया मेडिकल
एएसआई महेंद्रसिंह ने बताया कि दो पक्षों में विवाद में अरुण गोस्वामी चोटग्रस्त हो गए। ट्रोमा ड्यूटी डाॅक्टर गजराजसिंह ने गोस्वामी की चोट का मेडिकल कर दिया, लेकिन गोस्वामी शराब के नशे में भी थे। ड्यूटी डाॅक्टर ने नशे की पुष्टि का मेडिकल करने से मना कर दिया। पीएमओ एसके शर्मा ने मेडिकल ज्यूरिस्ट शौकत अली को अस्पताल भिजवाया। डॉ. अली ने गोस्वामी का मेडिकल किया।