Hindi News »Rajasthan »Sikar» Doctor Association Unit President Create Ruckus

डॉक्टर एसोसिएशन इकाई अध्यक्ष ने शराब के नशे में किया हंगामा

पतंगबाजी के दौरान हुआ था दो पक्षों में झगड़ा, ड्यूटी डाॅक्टर ने शराबी का मेडिकल करने से किया इनकार

Bhaskar News | Last Modified - Jan 15, 2018, 07:17 AM IST

डॉक्टर एसोसिएशन इकाई अध्यक्ष ने शराब के नशे में किया हंगामा

सीकर. केडी मेमोरियल अस्पताल की छत पर पतंगबाजी के दौरान एसके अस्पताल डाॅक्टर एसोसिएशन इकाई अध्यक्ष व अन्य लोग आपस में भिड़ गए। शराब के नशे में धुत इकाई अध्यक्ष डाॅ. अरुण गोस्वामी मामला दर्ज कराने कोतवाली पहुंचे, लेकिन वे पुलिसकर्मियों से उलझ पड़े। कोतवाली के चौक में बैठकर हंगामा करने लगे।

इस पर पुलिस डाॅ. अरुण व राहुल का मेडिकल करवाने अस्पताल ले आई। यहां ड्यूटी डाॅक्टर गजराजसिंह ने मेडिकल करने से इनकार कर दिया। पीएमओ ने दूसरा डाॅक्टर भेजकर मेडिकल करवाया। बाद में डॉक्टर को भर्ती कर लिया।


डॉ. अरुण गोस्वामी ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि वे राहुल गोस्वामी, हेमंत सोलंकी रविवार को केडी मेमोरियल अस्पताल की छत पर खड़े थे। रामस्वरूप महला, बीरबल, संजय पारीक, वेदप्रकाश, पीयूष पारीक, महेश ढाका वहां आए। आरोपियों ने अवैध वसूली को लेकर उनसे मारपीट शुरू कर दी।

वहीं दूसरे पक्ष की ओर से रामस्वरूप महला, संजय पारीक, राकेश आदि ने मामला दर्ज कराया कि वे केडी मेमोरियल अस्पताल में साझेदार है। अस्पताल की छत पर पतंगबाजी कर रहे थे, राहुल गोस्वामी, डॉ. अरुण गोस्वामी, हेमंत सोलंकी शराब के नशे में अभद्रता करने लगे।

दूसरा डॉक्टर भेजकर कराया गया मेडिकल
एएसआई महेंद्रसिंह ने बताया कि दो पक्षों में विवाद में अरुण गोस्वामी चोटग्रस्त हो गए। ट्रोमा ड्यूटी डाॅक्टर गजराजसिंह ने गोस्वामी की चोट का मेडिकल कर दिया, लेकिन गोस्वामी शराब के नशे में भी थे। ड्यूटी डाॅक्टर ने नशे की पुष्टि का मेडिकल करने से मना कर दिया। पीएमओ एसके शर्मा ने मेडिकल ज्यूरिस्ट शौकत अली को अस्पताल भिजवाया। डॉ. अली ने गोस्वामी का मेडिकल किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Sikar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: doktr esosieshn ikaee adhyks ne shraab ke nashe mein kiyaa hngaaamaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sikar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×