Hindi News »Rajasthan »Sikar» Girls Beaten Goons Near Fatehpur Sikar

लड़कियों को अकेला देख घर में घुसे बदमाश, दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, पत्थर मार किया घायल

बेटियों पर पत्थर बरसाकर उन्हें लहूलुहान कर दिया। इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 19, 2017, 04:34 AM IST

  • लड़कियों को अकेला देख घर में घुसे बदमाश, दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, पत्थर मार किया घायल
    +2और स्लाइड देखें

    सीकर.फतेहपुर सदर थाना इलाके के हरसावा बड़ा गांव में सोमवार सुबह एक घर में बदमाश घुस गए। बेटियों को घर में अकेला देखकर बाहर निकाल लिया। इसके बाद बदमाशों ने उन्हें दौड़ा दौड़ाकर पीटा। बेटियों पर पत्थर बरसाकर उन्हें लहूलुहान कर दिया। इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। पीड़ित बेटियों को 108 एंबुलेंस से धानुका अस्पताल पहुंचाया, जहां से उन्हें एसके अस्पताल रैफर कर दिया। पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है।

    - फतेहपुर सदर थाना पुलिस के मुताबिक, हरसावा बड़ा गांव के भंवरलाल और गणपतराम के परिवार में रास्ते का विवाद चल रहा है। मामला रेवन्यू बोर्ड अजमेर में विचाराधीन है।

    - आरोप है सोमवार सुबह गणपतराम और उसके परिवार के लोग भंवरलाल के घुस आए। वारदात के समय भंवरलाल और उसकी पत्नी खेत में गए हुए थे। भंवरलाल के बूढी मां और पिता से मारपीट की।

    -आरोपियों ने भंवरलाल की बेटियों ममता, अंकिता और अनिता को बाहर निकाल लिया। इसके बाद सड़क पर दौड़ा दौड़ाकर उन्हें पीटा। बेटियों पर पत्थर बरसाए। इससे तीनों लहूलुहान हो गई। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

    इलाज के लिए भटकती रही

    - परिजनों ने घायल बेटियों को फतेहपुर के धानुका अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां से उन्हें सीकर एसके अस्पताल रैफर कर दिया। एसके अस्पताल में तीनों बेटियां इलाज के लिए भटकती रही। उन्हें दो घंटे तक इलाज नहीं मिला। हार-थककर उन्हें निजी अस्पताल में इलाज कराना पड़ा है।

    - पीड़ित ममता ने फतेहपुर सदर थाने में गणपतराम, राजेंद्र, राकेश, जमनादेवी, लाली, सुशीला के खिलाफ शिकायत दी है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

    - पीड़ित ममता ने बताया कि आरोपियों ने 10 दिन पहले भी मारपीट की थी। दीवार तोड़ दी थी। इसकी शिकायत पुलिस को दी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की। आरोपी जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं।

    रास्ते को लेकर विवाद

    - सीआई सदर पुलिस थाने के सीआई शब्बीर अहमद ने बताया कि दोनों पक्षों में रास्ते को लेकर विवाद है। 10 दिन पहले हुए झगड़े के बाद पुलिस ने कार्रवाई की थी।

    - आरोपियों को पाबंद किया था। सोमवार को लड़कियों से मारपीट की जानकारी मिली तो मामला दर्ज कर लिया। आरोपियों की जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

  • लड़कियों को अकेला देख घर में घुसे बदमाश, दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, पत्थर मार किया घायल
    +2और स्लाइड देखें
  • लड़कियों को अकेला देख घर में घुसे बदमाश, दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, पत्थर मार किया घायल
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sikar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×