--Advertisement--

अवैध संबंधों में रोड़ा बन रहा था, प्रेमिका के साथ मिलकर की थी उसके पति की हत्या

युवक की अवैध संबंध को लेकर हत्या की गई थी। मर्डर के आरोप में पुलिस ने युवक की पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है

Danik Bhaskar | Jan 30, 2018, 03:41 AM IST

सिंघाना। तीजोवाला जोहड़ की पहाड़ी पर संदिग्धावस्था में मिले एक युवक के शव के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। युवक की अवैध संबंध को लेकर हत्या की गई थी। मर्डर के आरोप में पुलिस ने युवक की पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल भी कर लिया है। प्रेमी के साथ मिलकर रची थी साजिश

- पूछताछ में खुलासा हुआ कि नीरज, पत्नी पूजा व वीरेंद्र तीनों रेवाड़ी में साथ रहते थे। वहां वीरेंद्र तो प्राइवेट कंपनी में गार्ड था और नीरज लेबर का काम करता था।

- वीरेंद्र व पूजा की दोस्ती परवान चढ़ी तथा दोनों में संबंध हो गए। कुछ समय बाद नीरज व पूजा वापस गांव आ गए? यहां दोनों में मनमुटाव रहने लगा।

- प्रेम संबंध में बाधक बने नीरज को रास्ते से हटाने के लिए पूजा ने वीरेंद्र के साथ मिल कर हत्या की साजिश रची। बुहाना डीएसपी ने पांच सदस्यीय टीम गठित कर दोनों की तलाश करने भेजा।

- टीम ने वीरेंद्र के मोबाइल नंबरों की लोकेशन के आधार पर वीरेंद्र व नीरज की पत्नी पूजा को गिरफ्तार कर लिया।

- मंगलवार को कोर्ट में पेश कर आरोपियों को रिमांड पर लिया जाएगा।

दो जनवरी को भी मारने की सोची थी लेकिन किसी परिचित के देख लेने पर इरादा बदला
- पुलिस ने बताया कि वीरेंद्र ने दो जनवरी को नीरज को बुहाना बुलाया। उसे शराब पिला कर मारने की सोची, लेकिन गांव के ही किसी व्यक्ति द्वारा दोनों को साथ देख लिए जाने से उसने इरादा बदल दिया।

- उसी दिन नीरज को किराया देकर उसकी बुआ के पास नारनौल भेज दिया और कहा कि फोन करके बुलाएगा। चार जनवरी को वीरेंद्र ने किसी अज्ञात व्यक्ति से फोन लेकर नीरज को सिंघाना आने को कहा।

- सिंघाना में शराब व खाने का सामान लेकर दोनों शाम को गुजरवास की पहाड़ी पर चले गए। पहाड़ी पर बैठ कर शराब पी। इस दौरान वीरेंद्र ने नीरज को सल्फाॅस की गोली शराब में मिला कर पिला दी।

- कुछ देर में आने का कह कर वहां से चला गया। आधे घंटे बाद वीरेंद्र वापस आया। तब तक नीरज की मौत हो चुकी थी। वीरेंद्र रात को अपने गांव मदनसर चला गया। अगली सुबह शराब की दुकान पर सेल्समैन का काम करने के लिए कनीना हरियाणा चला गया।

शिनाख्त ना होने पर पुलिस ने करवा दिया था शव का दाहसंस्कार

- थानाधिकारी सज्जन सिंह नेहरा ने बताया कि पांच जनवरी को गुजरवास के तीजोवाला जोहड़ की पहाड़ी पर एक युवक का शव मिला था। शिनाख्त नहीं होने के कारण पुलिस ने तीन दिन बाद शव का खेतड़ीनगर में दाह संस्कार करवा दिया था।

- इसके बाद थाने आए कुछ लोगों ने शव के पास मिले फोटो व उसके कपड़ों से उसकी पहचान नीरज के रूप में की। घर वालों ने गांव के ही वीरेंद्र पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया क्योंकि एक साल पहले कहा था कि वह एक साल के भीतर नीरज को मार डालेगा। वीरेंद्र पर घरवालों को इस बात का भी शक था कि उसके नीरज की पत्नी पूजा से संबंध थे।

- पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि वीरेंद्र और पूजा ने उनके संबंधों में बाधा बन रहे नीरज को जहरीली गोली देकर मार डाला था।