Hindi News »Rajasthan »Sikar» Missing Businessman Returned Neemkathana Home

घर लौटे लापता बिजनेसमैन ने कहा -दिल्ली स्टेशन पर किसी ने गले पर चोट मारी-फिर पता नहीं...

19वें दिन घर लौटा लापता व्यापारी, होश आया तो अहमदाबाद में था, पुलिस पूछताछ कर घटना की पड़ताल कर रही है

Bhaskar News | Last Modified - Dec 16, 2017, 07:45 AM IST

  • घर लौटे लापता बिजनेसमैन ने कहा -दिल्ली स्टेशन पर किसी ने गले पर चोट मारी-फिर पता नहीं...
    +1और स्लाइड देखें

    नीमकाथाना. नीमकाथाना से 26 नवंबर को दिल्ली खरीददारी के लिए गया व्यापारी पवन मोदी लापता होने के 19वें दिन शुक्रवार सुबह चंडीगढ़-बांद्रा ट्रेन से घर पहुंचा। उसके छावनी स्थित घर पर लोगों की भीड़ लग गई। हर कोई उससे लापता होने की वजह पूछने लगा। करीब एक घंटे तक पवन ने घबराहट के कारण किसी से बात नहीं की। पवन को देखकर पत्नी किरण, बेटे निखिल, बेटी नेहा, रिया व खुशी की आंखों से आंसू निकल पड़े।

    - घर में परिजनों से मिलने के बाद पवन ने कहा, वह ट्रेन से दिल्ली स्टेशन उतरा। प्लेटफार्म से निकलने पर किसी ने पीछे पर गले पर चोट मारी। उसके बाद उसे कुछ याद नहीं। होश आया तो खुद को अहमदाबाद में पाया। उसके पास कुछ रुपए थे। कपड़े व चप्पल खरीदी। कुछ देर रुका फिर ट्रेन से नीमकाथाना आने के लिए रवाना हो गया। उसके साथ क्या हुआ कुछ याद नहीं। उसके बालों की कटिंग की हुई है। थकान के कारण ज्यादा बात नहीं कर सकता। पुलिस पवन से पूछताछ कर घटना की वजह तलाश रही है।

    - सीआई उदयसिंह ने बताया कि प्राथमिक तौर पर मामले में घरेलू प्रोपर्टी विवाद को वजह माना जा रहा है। इसी दबाव में पवन दिल्ली जाते वक्त कहीं निकल गया। लोकेशन के आधार पर रेवाडी के बाद उसका मोबाइल भी बंद था। पुलिस मोबाइल डिटेल व संभावित स्थानों पर तलाश कर रही थी। पवन के घर लौटने पर पुलिस टीम को भी राहत मिली है।

    - परिजनों ने पुलिस अधिकारियों व टीम का भी आभार जताया। फिलहाल पुलिस टीम व्यापारी पवन मोदी से पूछताछ कर तथ्यों की पड़ताल कर रही है।

  • घर लौटे लापता बिजनेसमैन ने कहा -दिल्ली स्टेशन पर किसी ने गले पर चोट मारी-फिर पता नहीं...
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Sikar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Missing Businessman Returned Neemkathana Home
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sikar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×