--Advertisement--

11वीं की स्टूडेंट को कुएं में फेंका, FB चैट पर बुला स्कूली लड़कों ने किया था गैंगरेप

27 जनवरी रात 11 बजे लापता हुई थी नाबालिग, 29 जनवरी को शाम को घर के पास स्थित कुएं से निकाला

Dainik Bhaskar

Jan 31, 2018, 04:25 AM IST
school boys Thrown a girl into dry well after physical forcing near Jhunjhunu

खेतड़ी/झुंझुनू. एक नाबालिग लड़की को सोमवार रात पुलिस ने उसके घर से 200 मीटर दूर स्थित एक कुएं से गंभीर हालत में निकाला। नाबालिग के मामा ने तीन नामजद समेत पांच जनों के खिलाफ गैंगरेप के बाद कुएं में फेंकने का मामला दर्ज कराया है। इनमें ज्यादातर नाबालिग होने से पुलिस ने उनके नाम उजागर नहीं किए हैं। इन आरोपियों के घरों पर पूछताछ करने गई पुलिस को एक भी नहीं मिला।

- खेतड़ी थानाधिकारी हरदयाल सिंह ने बताया कि सोमवार शाम को सूचना थी मिली कि राजोता में एक नाबालिग कुएं में गिरी हुई है। टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

- गांव वालों की मदद से करीब 100 फीट गहरे सूखे कुएं से नाबालिग को बाहर निकाला गया। उसके पैर में फ्रैक्चर और सिर में गंभीर चोट थी।

- पुलिस उसे अजीत अस्पताल लेकर आई। प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में जयपुर रैफर किया।

- गैंगरेप के बाद कुएं में फेंकने की प्रारंभिक सूचना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने नाबालिग के साथ एसआई और महिला कांस्टेबल को जयपुर भेजा। अभी जयपुर के एक निजी अस्पताल में उपचार कराया जा रहा है।


एफआईआर के प्रमुख अंश
- एफआईआर के अनुसार, नाबालिग एक प्राइवेट स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ती है। आरोपी पांचों छात्र भी इसी स्कूल में पढ़ते हैं। इनमें दो छात्र हॉस्टल में रहते हैं।

- सूत्रों ने बताया कि फेसबुक पर इनकी नाबालिग से चैटिंग होती थी। आरोपियों के संपर्क में कई और छात्राएं भी फेसबुक पर जुड़ी हुई बताई जा रही हैं।

- नाबालिग के मामा ने 3 नामजद व 2 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज करवाया कि उसकी भांजी के साथ गलत काम कर उसे कुएं में फेंक दिया गया।

40 घंटे कुएं में

- नाबालिग घर से 27 जनवरी को लापता हो गई थी। इसके बाद परिजन उसे तलाश रहे थे। सोमवार शाम को उसका कुएं में पड़े होने का पता चला।
- वह संभवत: कुएं में 36 से 40 घंटे तक पड़ी दर्द से तड़पती रही। लड़की के घर से दो सौ मीटर की दूरी पर ही यह सूखा कुआं है। परिजनों ने तलाश करते हुए कुएं में झांका तो आवाज सुनाई दीं।

परिजनों ने पहले भी आरोपियों को डांटा था, इस कारण इन छात्रों पर है शक
- पुलिस ने बताया कि आरोपी लड़के क्लासमेट होने के कारण नाबालिग से फेसबुक पर चैटिंग भी करते थे। इस कारण परिजनों ने कई बार इन उनको फटकार भी लगाई। अपनी लड़की को भी समझाया था।

- पुलिस ने नाबालिग की मोबाइल लोकेशन और आरोपियों की लोकेशन का पता लगाने का प्रयास किया है।

- नाबालिग के मोबाइल से 28 जनवरी की अलसुबह चार बजे कॉल होने की बात सामने आई है, जबकि परिजनों का कहना है कि नाबालिग को 27 जनवरी की रात 11 बजे लापता होना बताया गया है।

- पुलिस को यह भी जानकारी मिली कि नाबालिग ने किसी से बातचीत की थी। अपनी सहेलियों को 'bye' का मैसेज भी भेजा था।

- थानाधिकारी हरदयाल सिंह का कहना है कि सभी एंगल से जांच की जा रही है। विक्टिम बयान देने की स्थिति में नहीं है। उसके बयान के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

X
school boys Thrown a girl into dry well after physical forcing near Jhunjhunu
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..