Hindi News »Rajasthan »Sikar» Ten Pessengers Injured In Road Accident Near Sikar

गलत साइड में आ बोलेरो को मारी टक्कर, पीछे से आ रही कार बोलेरो से भिड़ी, 10 घायल

रींगस स्थित भोपतपुरा में हादसे के बाद ट्रक भी पलट गया, 6 को गंभीर हालात में किया जयपुर रैफर

Bhaskar News | Last Modified - Jan 08, 2018, 08:09 AM IST

  • गलत साइड में आ बोलेरो को मारी टक्कर, पीछे से आ रही कार बोलेरो से भिड़ी, 10 घायल
    +1और स्लाइड देखें

    रींगस/ सीकर. भोपतपुरा में रॉन्ग साइड से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बोलेराे को टक्कर मारी। इस दौरान एक कार बोलेरो के पीछे जा टकराई। जबरदस्त भिड़ंत के बाद ट्रक भी पलट गया। हादसे में 10 जने घायल हो गए। 6 को जयपुर रैफर कर दिया गया। ट्रक चालक फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक व बोलेरो को जब्त कर लिया।

    - प्रत्यक्षदर्शी होटल मालिक रणजीत सिंह जाखड़ ने बताया कि रोड पर क्षी डेयरी का ट्रक खड़ा था। चालक शराब पी रहा था। कुछ देर बाद राजकीय स्कूल के सामने कट पर से शराबी चालक ने ट्रक को रॉन्ग साइड में लिया। रॉन्ग साइड में रींगस से सीकर जाने वाले हाईवे पर शराबी चालक ने ट्रक को रींगस की तरफ दौड़ाया। ट्रक ने रींगस से सीकर की तरफ जा रही एक बोलेरो को टक्कर मार दी। बोलेरो के पीछे एक कार आ रही थी। हादसे से कार चालक का संतुलन बिगड़ गया और कार बोलेरो से कार टकरा गई।

    थानाधिकारी सुनील गुप्ता ने बताया कि बोलेरो सवार 6 जनों को जयपुर रैफर किया गया था। जिनका चौमू के निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। इनमें धानोता निवासी हंसा देवी, सरिता देवी, हाड़ौता निवासी सूर्यप्रकाश, धानोता निवासी अवस्थिका, सुरेश व एक महिला घायल हो गई। इन सभी का चौमू में उपचार चल रहा है। वहीं, हादसे के दौरान कार में एयर बैग खुलने से कार सवारों को मामूली चोट लगी। कार सवार चार लोग हादसेे के बाद वापस जयपुर चले गए।


    30 दिन में दूसरा बड़ा हादसा, ट्रक ने एक कार व तीन बाइक को टक्कर मारी थी

    माह दिसंबर 2017 में भोपतपुरा में एक कट पर घुमा रही कार को एक ट्रक ने टक्कर मारी थी। कार डिवाइडर पर चढ़ गई। ट्रक ने रोंग साइड में जाकर तीन बाइक को टक्कर मारी। हादसे में तीन जनों की मौत हो गई थी। महीने के भीतर भोपतपुरा में यह दूसरा बड़ा हादसा है।

  • गलत साइड में आ बोलेरो को मारी टक्कर, पीछे से आ रही कार बोलेरो से भिड़ी, 10 घायल
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Sikar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Ten Pessengers Injured In Road Accident Near Sikar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sikar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×