--Advertisement--

कार को टक्कर मार बाइक से भिड़ी बस, फिर रोड पर बात कर रहे दो बाइक सवारों को कुचला

दो बाइक सवार और एक कार सवार की मौत, 40 घायल, टक्कर मारने के बाद बेकाबू बस पेड़ से टकराकर रुकी

Danik Bhaskar | Dec 13, 2017, 08:02 AM IST

रींगस/सीकर. रींगस के भोपतपुरा के पास मंगलवार को सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। दो घायलों को जयपुर रैफर कर दिया गया है। जयपुर से सीकर आ रही लोक परिवहन बस तेज रफ्तार में थी और आगे चल रही कार को टक्कर मार दी। कार हाईवे पर यू-टर्न ले रही थी। इसके बाद असंतुलित बस ने गलत साइड में आकर तीन बाइकों को टक्कर मार दी। पुलिस के अनुसार, कार सवार जयपुर के फागी स्थित कुंडली निवासी छीतरमल मीणा, बाइक सवार रींगस निवासी विनोद गुप्ता व दौलतराम जाट की मौत हो गई। 40 से ज्यादा यात्री चोटिल हो गए।


थानाधिकारी सुनील गुप्ता ने बताया कि दोपहर तीन बजे लोक परिवहन की बस जयपुर से सीकर की तरफ आ रही थी। बस के आगे एक कार भी चल रही थी। कार चालक ने भोपतपुरा के समीप कट पर कार को यू टर्न पर घुमाने का प्रयास किया। वह कार को वापस रींगस की तरफ घुमा रहा था। तभी पीछे से बेकाबू गति से आ रही बस ने कार के घूमते समय टक्कर मारी। टक्कर के बाद क्षतिग्रस्त कार डिवाइडर पर जाकर रुक गई। फिर असंतुलित बस गलत साइड में चली गई। इस दौरान सीकर से रींगस की ओर आ रहे बाइक सवार को कुचला। फिर भी बेकाबू बस नहीं रुकी । इस दौरान सड़क किनारे दो बाइकों पर सवार आपस में बात कर रहे थे। इन्हें भी बस ने टक्कर मार दी। आगे जाकर बेकाबू बस एक पेड़ से टकराकर रुक गई।

दौलतराम का बेटा मनीष साथ था, वह पूछता रहा-पापा कैसे हैं, विनोद की शादी चार साल पहले ही हुई थी

हादसे गंभीर घायल संतोषपुरा निवासी सांवरमल जाट व साखुनियांवाली निवासी सुरेंद्र जाट को जयपुर रैफर कर दिया गया। घायल साखुनियांवाली ढाणी निवासी मनीष जाट व संतोषपुरा निवासी बनवारी लाल जाट का रींगस अस्पताल में उपचार जारी है। हादसे के समय 23 वर्षीय मनीष अपने पापा दौलतराम जाट के साथ बाइक पर था। बेकाबू बस ने बाइक के टक्कर मारी तो दौलतराम की मौके पर मौत हो गई। घायल मनीष को अस्पताल में भर्ती कराया गया। रात तक मनीष पूछता रहा कि पापा कैसे है? परिचितों ने मनीष को पिता दौलतराम के बारे में जानकारी नहीं दी।


आरोपी बस चालक मौके से हुआ फरार, पुलिस कर रही तलाश

थानाधिकारी सुनील गुप्ता ने बताया कि हादसे के बाद आरोपी बस चालक फरार हो गया। जिसकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने सभी क्षतिग्रस्त वाहनों को जब्त कर लिया है। देर रात तक इस संबंध में कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।


खाचरियावास विद्यालय में सैकंड ग्रेड शिक्षक था छीतरमल मीणा

भोपतपुरा सड़क हादसे में जान गंवा चुके छीतरमल मीणा पुत्र बन्नालाल मीणा निवासी ग्राम कुंडली-फागी-जयपुर राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय खाचरियावास में सैकंड ग्रेड शिक्षक था। इससे पहले वह बावड़ी क्षेत्र में कार्यरत था तथा कार में सवार होकर जा रहा था। परिजनों के विलंब से आने पर शव का पोस्टमार्टम नहीं को सका। छीतरमल की करीब 10 वर्ष पूर्व शादी हुई थी। इसके पांच व तीन वर्ष की दो बेटियां हैं। वह रींगस में किराए का मकान लेकर परिवार सहित निवास कर रहा था। दौलतराम बस चालक था और परिवार का गुजारा करता था। सात बेटे-बेटियों की शादी कर चुका था। हादसे में बाइक सवार रींगस निवासी विनोद कुमार गुप्ता की मौत हो गई, जो बावड़ी की निजी स्कूल में अध्यापक थे। विनोद की करीब चार साल पहले शादी हुई थी। विनोद के एक बेटी व एक बेटा है।