Hindi News »Rajasthan News »Sikar News» Wife Death Within 2 Hours After Husband Died

पति की मौत की खबर सुन 2 घंटे बाद पत्नी ने भी तोड़ा दम

Bhaskar News | Last Modified - Dec 18, 2017, 06:05 AM IST

श्रीमाधोपुर का मामला, एक चिता पर अंतिम संस्कार
पति की मौत की खबर सुन 2 घंटे बाद पत्नी ने भी तोड़ा दम

श्रीमाधोपुर/सीकर. यहां गांव भारणी में शनिवार सुबह पति की मौत की सूचना सुनकर पत्नी ने भी दम तोड़ दिया। दोनों का शनिवार को एक ही चिता पर अंतिम संस्कार किया गया। जानकारी के अनुसार भारणी निवासी सेवानिवृत्त सीआरपीएफ प्रेमसिंह विरावत (68) का जयपुर में झारखंड महादेव मंदिर में गार्ड की ड्यूटी के दौरान शुक्रवार को हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई।


परिजन जयपुर के अस्पताल से शनिवार को प्रेमसिंह का शव गांव भारणी लाए तो घर पर मौजूद प्रेमसिंह की पत्नी रामकंवर (63) यह सूचना सुनते ही सदमें में आ गई और पति के वियोग में रोते-रोते करीब दो घंटे बाद ही पत्नी रामकंवर ने भी दम तोड़ दिया। घर में एक साथ दोनों की मृत्यु से कोहराम मच गया। शनिवार शाम को उनकी एक साथ अंतिम यात्रा निकाली गई। इसमें बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। पति-पत्नी का एक ही चिता पर अंतिम संस्कार किया गया। पूरे भारणी गांव में इस घटना से शोक व्याप्त हो गया।


48 साल पहले हुई थी शादी:
परिवार के लोगों ने बताया कि भारणी निवासी प्रेमसिंह विरावत (बड़वा राव) की शादी महला (बगरू) जयपुर निवासी राम कंवर के साथ 48 साल पहले 20 वर्ष की उम्र में शादी हुई थी। मृतक प्रेमसिंह के चाचा वीरेंद्र सिंह ने बताया कि प्रेमसिंह और रामकंवर के एक पुत्र नंदसिह और तीन पुत्री सीमा कंवर, ललिता कंवर, ममता कंवर है। वहीं, एक पौत्र करण सिंह तथा दो पौत्रियां परिवार में है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Sikar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: pti ki maut ki khabar sun 2 Ghante baad patni ne bhi toड़aa dm
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Sikar

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×