• Hindi News
  • Rajasthan
  • Sikar
  • स्कूल से घर जा रही छठी की छात्रा को अगवा कर दुष्कर्म, बेहोश होने पर खेत में पटक गए
--Advertisement--

स्कूल से घर जा रही छठी की छात्रा को अगवा कर दुष्कर्म, बेहोश होने पर खेत में पटक गए

Sikar News - भास्कर न्यूज | तारानगर/चूरू तहसील के गांव गोडास में बुधवार दोपहर को स्कूल से घर जा रही छठी क्लास की एक नाबालिग...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 04:25 AM IST
स्कूल से घर जा रही छठी की छात्रा को अगवा कर दुष्कर्म, बेहोश होने पर खेत में पटक गए
भास्कर न्यूज | तारानगर/चूरू

तहसील के गांव गोडास में बुधवार दोपहर को स्कूल से घर जा रही छठी क्लास की एक नाबालिग छात्रा को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस काम में तीन युवकों ने आरोपी का सहयोग किया। दुष्कर्म के बाद आरोपी नाबालिग को बेहोशी की हालत में खेत में पटक कर भाग गए। मामले में पुलिस ने दो जनों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। छात्रा का गुरुवार को मेडिकल बोर्ड की टीम चूरू में मेडिकल मुआयना करेगी।

पुलिस के अनुसार गाेडास के एक जने ने रिपोर्ट में बताया कि उसकी साढ़े ग्यारह वर्षीय पुत्री गांव के राजकीय उच्च प्राथमिक स्कूल में कक्षा छह में पढ़ती है। बुधवार को दोपहर करीब एक बजे स्कूल की आधी छुट‌्टी होने पर वह घर आ रही थी कि रास्ते में गांव के ही सोनू पुत्र राजूराम हठवाल, विकास पुत्र हनुमानसिंह, पवन कुमार पुत्र रामस्वरूप व संदीप पुत्र मांगीलाल उसकी पुत्री को अगवा कर सोनू के खेत में ले गए, जहां सोनू ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। इसके बाद मारपीट करते हुए धमकाया कि इस घटना के बारे में किसी को बताया तो जान से मार देंगे। छात्रा के पिता ने पुलिस को बताया कि बुधवार को जब दोपहर में उनकी पुत्री घर नहीं आई तो वे उसेे खोजने के लिए भाई के साथ स्कूल पहुंचे, जहां पता चला कि वह घर चली गई। रास्ते में गांव के एक जने ने उन्हें बताया कि उसकी पुत्री सोनू के खेत में बेहोशी की हालत में पड़ी है। वे तुरंत खेत पहुंचे तथा उसे घर लाकर पूछताछ की तो उसकी बेटी ने सारी घटना बताई कि सोनू व उसके साथी उसे स्कूल से घर आते समय जबरन उठाकर खेत में ले गए। तारानगर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। घटना की जांच राजगढ़ डीएसपी रघुवीरप्रसाद शर्मा करेंगे। नाबालिग का गुरुवार को चूरू में मेडिकल कराया जाएगा।

X
स्कूल से घर जा रही छठी की छात्रा को अगवा कर दुष्कर्म, बेहोश होने पर खेत में पटक गए
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..