Hindi News »Rajasthan »Sikar» कलेक्टर फिट, एडीएम का वजन ज्यादा, सीईओ को हाईपरटेंशन

कलेक्टर फिट, एडीएम का वजन ज्यादा, सीईओ को हाईपरटेंशन

सीकर| स्वास्थ्य विभाग की एनसीडी सेल ने गुरुवार को कलेक्ट्रेट में स्वास्थ्य कैंप लगाया। 156 अफसरों और कर्मचारियों...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 02, 2018, 07:20 AM IST

सीकर| स्वास्थ्य विभाग की एनसीडी सेल ने गुरुवार को कलेक्ट्रेट में स्वास्थ्य कैंप लगाया। 156 अफसरों और कर्मचारियों की स्वास्थ्य जांच की गई। जांच रिपोर्ट में कलेक्टर नरेशकुमार ठकराल को फिट घोषित किया गया। जिला परिषद सीईओ सुखवीरसिंह चौधरी को हाईपरटेंशन है। एडीएम जयप्रकाश का वजन जरूरत से ज्यादा है। कलेक्ट्रेट के 15 कर्मचारियों में शुगर की बीमारी सामने आई। 18 में हाइपरटेंशन की शिकायत मिली। 52 कर्मचारी मोटापे से पीड़ित है। सीएमएचओ डॉ. अजय चौधरी ने बताया कि जिलेभर के सरकारी ऑफिसों में स्वास्थ्य कैंप लगाए जाएंगे। जरूरत वाले मरीजों को एनसीडी क्लीनिक में रैफर किया जाएगा। शुक्रवार को एसपी ऑफिस और जिला परिषद में स्वास्थ्य कैंप लगाया जाएगा। शिविर में एडिशनल सीएमएचओ डॉ. अशोक महरिया, डिप्टी सीएमएचओ डॉ. सीपी ओला, आरसीएचओ डॉ. निर्मलसिंह मौजूद थे।

सालासर बस स्टैंड चौराहा अब महर्षि दधिचि सर्किल के नाम से जाना जाएगा

सीकर| नगर परिषद की ओर से सालासर बस स्टेंड चौराहे कर नाम महर्षि दधिचि सर्किल एवं तहसील से कलेक्ट्रेट रोड तक महर्षि दधिमति मार्ग किए जाने पर दाधीच समाज ने धन्यवाद ज्ञापित किया है। पार्षद नीतू तिवाड़ी ने बताया कि इससे समाज के लोगों खुशी है। शहर के मुख्य सर्किल एवं मुख्य सड़क महर्षि दधिचि के नाम है।

अतिक्रमण के मामले में याचिका दायर

अजीतगढ़ | अजमेरी गांव में सरकारी भूमि पर अतिक्रमण का मामला अब प्रदेश हाईकोर्ट में पहुंच गया है। हाईकोर्ट ने संबंधित अधिकारियों से चार सप्ताह में मांगा है। जानकारी के अनुसार अजमेरी में सरकारी भूमि के खसरे पर लोगों द्वारा पक्का अतिक्रमण करने की शिकायत अफसरों-जनप्रतििधयों को करने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं होने पर सरपंच ने राजस्थान हाईकोर्ट में सरकारी भूमि पर अतिक्रमण रोकने के लिए याचिका दायर की है।

छह साल बालक लापता

सीकर | छह साल का बालक अब्दुल्लानिवासी मदीना कॉलोनी आैद्योगिक नगर क्षेत्र से लापता हो गया। उद्योग नगर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई गई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sikar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×