Hindi News »Rajasthan »Sikar» Fake Rto Office Run By Boy

12वीं पास चला रहा था फर्जी RTO, पुलिस चौकी से 100 मी. दूरी पर था ऑफिस

बड़ी गांव के एक होटल में फर्जी आरटीओ ऑफिस संचालन का खुलासा हुआ है।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 22, 2017, 07:48 AM IST

12वीं पास चला रहा था फर्जी RTO, पुलिस चौकी से 100 मी. दूरी पर था ऑफिस

सादुलपुर(चूरू).राजगढ़-हिसार हाईवे पर बॉर्डर के पास स्थित गोठया बड़ी गांव के एक होटल में फर्जी आरटीओ ऑफिस संचालन का खुलासा हुआ है। हरियाणा का 12वीं तक पढ़ा एक 26 वर्षीय युवक इसे चला रहा था। वह तीन दिन से हरियाणा से राजस्थान में आने वाले वाहनों की ऑनलाइन रसीद काट रहा था। फिर भी किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी। मजे की बात तो यह है कि इस फर्जी आरटीओ ऑफिस से महज 100 मीटर दूरी पर गोठया पुलिस चौकी भी है। मामले का खुलासा तब हुआ जब मंगलवार को रायपुर के एक युवक अक्षय अग्रवाल ने ऑनलाइन टैक्स जमा करवाकर रसीद ली। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

रसीद कटाने के बाद 30 किमी ही चले थे, परिवहन विभाग की टीम ने रोका तो पकड़ी गई फर्जी रसीद
- रायपुर (छत्तीसगढ़) के अक्षय अग्रवाल ने बताया कि वह परिवार सहित बालसमंद से हनुमानजी को धोक लगाने रतनगढ़ जा रहा था। वे हरियाणा से राजगढ़ सीमा में घुसे तो बॉर्डर पर होटल के सामने हरियाणा, राजस्थान आरटीओ टैक्स ऑनलाइन जमा करवाने के बड़े-बड़े बोर्ड लगे हुए थे।

- उन्हें टैक्स कटवाना था, इसलिए होटल में जाकर 473 रुपए की रसीद कटवा ली। आरोपी ने उसे आरटीओ का मोनोग्राम लगी हुई रसीद भी दी। वे जब राजगढ़ से चूरू की तरफ जा रहे थे, तब रोड पर परिवहन विभाग के अधिकारी मिले। उक्त अधिकारियों ने उसकी गाड़ी को रुकवाया, तो उसने रसीद दिखाई। परिवहन उप निरीक्षक सुभाषचंद्र ने उसे रसीद को फर्जी बताया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |
Web Title: 12vin pass chala raha thaa frji RTO, police chowki se 100 mi. duri par thaa aufis
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sikar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×