Hindi News »Rajasthan »Sikar» Mad Dogs Did Not Get Kata Injection For 12 People

पागल कुत्ते ने 12 लोगों को काटा इंजेक्शन नहीं मिले, जयपुर रैफर

कोर्ट ने हत्या के 3 आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 15, 2017, 08:25 AM IST

  • पागल कुत्ते ने 12 लोगों को काटा इंजेक्शन नहीं मिले, जयपुर रैफर
    श्रीमाधोपुर(सीकर)।कस्बे के बाईपास रोड तथा गोशाला रोड पर पागल कुत्ते ने करीब एक दर्जन से अधिक लोगों को काटकर जख्मी कर दिया। घायलों में आधा दर्जन लोगों को यहां सीएचसी से एंटी रेबीज इंजेक्शन के अभाव में जयपुर रैफर किया गया है। बाईपास निवासी राजेश कुमार ने बताया कि वह सुबह मॉर्निंग वाक पर जाता है। मंगलवार को सुबह ढालियावास चौराहे पर काले रंग के कुत्ते ने उसके पैर को काट लिया।
    - चिल्लाने पर आसपास के लोगों ने छुड़वाया। इतने में मोहनलाल के पैर को भी काट लिया। गोशाला रोड की तरफ भागते हुए कॉलेज तथा स्कूल के विद्यार्थियों को भी काट भाग गया। लोगों ने कुत्ते का काफी पीछा किया, लेकिन वह पकड़ा जा सका।
    - कुत्ते के काटने से मोनिका, रमेश, कृष्णा, मोहन, मनोज, अमित, फूली देवी, सीताराम, राजेश, रेशमा सहित कई लोग जख्मी हो गए। करीब एक दर्जन से अधिक लोगों में करीब आधा दर्जन को एंटी रेबीज के इंजेक्शन के अभाव में जयपुर रैफर करना पड़ा। अस्पताल प्रभारी डॉ. प्रदीप शर्मा का कहना है कि एंटी रेबीज इंजेक्शन जिला अस्पताल या जयपुर में ही है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sikar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×