Hindi News »Rajasthan »Sikar» Thirty One Thousand In The Bank Youth Escaped With Full Purse

बैंक में युवती का 31 हजार रु. से भरा पर्स लेकर युवक फरार

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही पुलिस।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 11, 2017, 07:50 AM IST

  • बैंक में युवती का 31 हजार रु. से भरा पर्स लेकर युवक फरार
    नीमकाथाना(सीकर)।मोदी मार्केट स्थित एसबीआई में शुक्रवार दोपहर को एक युवती का 31 हजार रुपए से भरा पर्स लेकर एक युवक फरार हो गया। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई है। करीब पांच मिनट तक संदिग्ध युवक ने पीड़िता का पीछा किया। बाद में पर्स लेकर तेजी से बैंक से बाहर निकल गया।
    - पीड़िता ने शोर किया तो बैंक अधिकारियों ने पुलिस बुलाई। पीड़िता भूदोली निवासी सुनीता वर्मा पुत्री सोहनलाल है। वह अपने खाते से पैसा निकालने आई थी। 31 हजार रुपए निकालने के बाद उसने अपने पर्स में रखे। पर्स को पॉलिथीन के बैग में रख लिया। वह एटीएम कार्ड के लिए फार्म भरने लगी। इस दौरान काउंटर पर एक युवक ने उससे कुछ पूछा।
    - सुनीता पॉलिथीन बैग को काउंटर पर रखकर फार्म भरने लग गई। मौका देखकर आरोपी युवक बैग से पर्स निकालकर भाग गया। युवती को पर्स नहीं मिला तो उसने शोर किया। पुलिस ने बैंक के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू की गई है।
    - पीड़िता सुनीता ने बताया कि घरेलू काम के लिए परिवार के लोगों ने पैसा उधार लिया था। आज वह बैंक खाते से पैसा लेने आई थी। पीड़िता ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की। देर शाम तक मामले में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई। युवती ने बताया कि पर्स में 31 हजार रुपए, मोबाइल फोन, आधार कार्ड जरूरी कागजात थे।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sikar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×