हादसा / खड़े ट्रक से टकराई बस, पिता की गोद से डेढ़ साल की मासूम उछल बाहर गिरी, सुरक्षित

Dainik Bhaskar

Sep 16, 2018, 01:09 PM IST


अस्पताल में हादसे में घायल बच्ची। अस्पताल में हादसे में घायल बच्ची।
X
अस्पताल में हादसे में घायल बच्ची।अस्पताल में हादसे में घायल बच्ची।
  • comment

तारानगर. सरदारशहर-तारानगर रोड पर गांव सात मील के पास शनिवार दोपहर एक लोक परिवहन बस खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसे में बस में सवार डेढ़ वर्षिय बच्ची सहित छह लोग घायल हो गए। घायलों को लोगों की मदद से सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है। 

 

जानकारी के अनुसार बस सरदारशहर से तारानगर आ रही थी। गांव सात मील के पास बस अचानक असंतुलित होकर साइड में खड़े ट्रक से टकरा गई। टक्कर लगने से बस में बैठे तारानगर के वार्ड चार के आसिफ की डेढ़ वर्षीय बेटी उसके हाथ से छूटकर बाहर जा गिरी। आसिफ व उसकी बेटी के सिर में चोट लगी। बाहर गिरी बच्ची को पास के खेत में खड़ी लड़की ने उठाकर संभाला। उधर घटना में गुड्डी व उसका पति रावताराम जांगिड़, शीशराम पुत्र दुलाराम नाई बुचावास, मोहनराम पुत्र गुमानाराम वाल्मीकि आसपालसर के चोटें लगी। घटना को लेकर थाने में मामला दर्ज नहीं हुआ है।

 

वाहन की टक्कर से सालासर पैदलयात्री की मौत

 

गांव धां के पास शुक्रवार रात वाहन की टक्कर लगने से लाडनूं से सालासर पैदल जा रहे एक 20 वर्षीय युवक की मौत हो गई। हादसे को लेकर थाने में वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज हुआ। पुलिस के अनुसार लाडनूं के मांगीलाल पुत्र शांतिलाल तिवाड़ी ने रिपोर्ट दी कि शुक्रवार रात उसका बेटा अभिषेक अपने साथी राहुल प्रजापत अभिषेक प्रजापत, लक्ष्मीनारायण प्रजापत के साथ लाडनूं से सालासर के लिए पैदल रवाना हुआ था। गांव के पास एक अज्ञात वाहन ने उसके पुत्र को टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गया। घायल अवस्था में उसके बेटे को राजकीय अस्पताल लाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। 

COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें