अपराध / आनंदपाल गैंग का सदस्य और पांच हजार रुपए का इनामी बदमाश विक्रम जाट उर्फ राठौड़ गिरफ्तार



नीमकाथाना पुलिस की गिरफ्त में आरोपी विक्रम जाट नीमकाथाना पुलिस की गिरफ्त में आरोपी विक्रम जाट
X
नीमकाथाना पुलिस की गिरफ्त में आरोपी विक्रम जाटनीमकाथाना पुलिस की गिरफ्त में आरोपी विक्रम जाट

  • सीकर जिले में नीमकाथाना, कोतवाली थाना पुलिस की कार्रवाई

Dainik Bhaskar

May 17, 2019, 08:01 PM IST

सीकर. जिले में पुलिस ने शुक्रवार को आनंदपाल गैंग के सदस्य और पांच हजार रुपए के ईनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। यह कार्रवाई नीमकाथाना, कोतवाली थाना पुलिस ने की। सीकर एसपी डॉक्टर अमनदीप सिंह कपूर ने बताया कि विक्रम जाट उर्फ राठौड़ (22) है। वह नीमकानाथा सदर थाना क्षेत्र के गांव सैदाला, भगवानपुरा का रहने वाला है। वह एक साल पहले दर्ज केस में में वांछित चल रहा था। वह सीकर में विनोद सर्राफ अपहरण प्रकरण में पवन बानूड़ा व अन्य बदमाशों के साथ रहा था।

 

सीकर, झुंझुनूं व जयपुर जिले के कई थानों में दर्ज है मुकदमे

  1. एसपी कपूर के निर्देशानुसार अपराधियों की रोकथाम एवं सक्रिय वांछित अपराधियों की धरपकड़ हेतु चलाए गए अभियान के दौरान उपाधीक्षक नीम का थाना रामअवतार सोनी के नेतृत्व में रामगढ़ सेठान थानाप्रभारी हिम्मत सिंह, थोई थाना हेडकांस्टेबल बलवीर सिंह की टीम का गठन किया गया।

     

  2. जिन्होंने पुलिस थाना नीम का थाना कोतवाली में वांछित अभियुक्त विक्रम जाट राठौड़ की तलाश प्रारंभ की गई और शुक्रवार को आरोपी विक्रम जाट उर्फ राठौड़ को गिरफ्तार किया गया। आरोपी पर जिला पुलिस अधीक्षक सीकर के द्वारा 5000 रुपए का इनाम घोषित किया हुआ था।

  3. आरोपी के विरुद्ध पुलिस थाना नीम का थाना कोतवाली, नीम का थाना सदर, पाटन, कोतवाली सीकर, बिसाऊ जिला झुंझुनू, मानसरोवर जिला जयपुर के थानों में दर्ज मुकदमों में 8-9 के चालान शुदा है। आरोपी के अन्य आपराधिक घटनाओं के बारे में पुलिस टीम पूछताछ कर रही है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना