राजस्थान / अंडरपास में फंसी यात्रियों से भरी बस, डेढ़ घंटे तक अटकी रही सवारियों की जान



Bus stuck in flooded underpass
Bus stuck in flooded underpass
Bus stuck in flooded underpass
X
Bus stuck in flooded underpass
Bus stuck in flooded underpass
Bus stuck in flooded underpass

  • दो ट्रैक्टर जोड़ कर बस को निकाला, सिंघाना से जयपुर जा रही थी

Dainik Bhaskar

Aug 18, 2019, 03:04 PM IST

नीमकाथाना (सीकर)। जयपुर जा रही एक यात्री बस डाबला अंडरपास में भरे पानी में फंस गई। बस को डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दो ट्रैक्टर्स की सहायता से निकाला गया। तब तक यात्री बस में ही फंसे रहे। यहां शनिवार को भी यात्रियों से भरी एक बस फंस गई थी जिसे काफी मशक्कत के बाद निकाला जा सका था।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार एक बस रविवार को सिंघाना से जयपुर जा रही थी। बस में 40 यात्री सवार थे। बस मावंडा में डाबला अंडरपास से निकल रही थी जहां भारी बारिश के बाद करीब चार फीट तक पानी भरा था। पानी भरने से वहां मिट्टी के कारण कीचड़ हो गया। अंडरपास में जाते ही बस पानी में फंस गई। काफी कोशिश के बाद भी बस नहीं निकली। इससे कुछ यात्री घबरा गए तथा चीखने लगे। काफी देर तक प्रयास के बाद भी बस नहीं निकली तो वहां मौजूद ग्रामीण मदद को आए तथा कुछ यात्रियों को बस से निकाल लिया।

 

कुछ ग्रामीण ट्रैक्टर ले आए तथा बस को बांध कर अंडरपास से निकालने का प्रयास किया। काफी मशक्कत के बाद भी बस अपनी जगह से नहीं हिली। इस पर ग्रामीण एक और ट्रैक्टर ले आए। दोनों ट्रैक्टर जोड़ कर चलाने पर बस अंडरपास से बाहर आई। तब जाकर यात्रियों की जान में जान आई।

 

यात्री बोले हमारा नुकसान हो गया
 

बस के यात्री बोले हमें जरूरी काम से जयपुर जल्दी पहुंचना था, लेकिन अब काफी देर हो चुकी है। वहीं बस में कुछ छात्र-छात्राएं भी थे जिन्हें परीक्षा देने जयपुर जाना था। उल्लेखनीय है कि सीकर जिले में शनिवार को दिनभर अच्छी बरसात हुई जिससे कई स्थानों पर पानी भर गया। पानी भरने से लोगों को भारी परेशानी हुई।

 

न्यूज, फोटसे व वीडियो : श्रवण भारद्वाज
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना