--Advertisement--

प्रत्याशियों ने की आवेदन पत्र भरने की रिहर्सल

दांतारामगढ़| सात दिसंबर को होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए प्रशासन ने शनिवार को प्रत्याशियों द्वारा आवेदन पत्र...

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 08:56 AM IST
Ringus - candidates39 rehearsals for filling the application form
दांतारामगढ़| सात दिसंबर को होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए प्रशासन ने शनिवार को प्रत्याशियों द्वारा आवेदन पत्र भरने की प्रक्रिया रिहर्सल की। इस दौरान प्रत्याशियों ने अपने आवेदन पत्र भरने की प्रक्रिया की रिहर्सल की। बीईईओ श्यामसुंदर सोनी व सत्यप्रकाश त्रिपाठी ने प्रत्याशियों के रूप में अपने आवेदन पत्र भरे। रिहर्सल में आवेदन पत्र भरना, हेल्पलाइन, आवेदन पत्रों की जांच करवाना, निर्वाचन अधिकारी के पास आवेदन पत्र पेश करने सहित सभी प्रक्रियाओं की रिहर्सल की गई। इस दौरान प्रत्याशियों ने निर्वाचन अधिकारी मनोज कुमार मीणा को अपने आवेदन पत्र दिए।

कच्ची बस्ती के लोगों को कंबल वितरित किए

लक्ष्मणगढ़| ईमान वेलफेयर सोसायटी की ओर से खुले आसमान के नीचे सोने वाले कच्ची बस्ती के लोगों को कंबल वितरित किए गए। सोसायटी के हारून गौरी, फारुख हाफिज, मुमताज, इलियास तगाला, अल्लानूर, मकसूद सरखेल, सद्दाम पार्षद, आसिफ गौरी, साज़िद खिलजी, फय्याज डॉलर, मोहसिन पठान, गुलाम दस्तगीर, समीर कुरैशी, आशिफ, फिरोज, अब्दुल कलाम खिलजी, यूनुस खोखर सहित सोसायटी के अन्य कार्यकर्ताओं ने बस्ती के 102 जरूरतमंद लोगों को कंबल दिए।

केरपुरा शिव मंदिर में हवन व कीर्तन किया

रींगस| केरपुरा ग्राम के निर्भय आश्रम के शिव मंदिर में शनिवार को कलश यात्रा के साथ अनेक धार्मिक कार्यक्रम हुए। भगत बाबूलाल, मोहनलाल व महावीर सैनी ने बताया कि आभावास ग्राम के बालाजी मंदिर से कलश यात्रा का शुभारंभ गाजे-बाजे के साथ किया गया। महिला-पुरुष श्रद्धालु भजनों पर नाचते गाते निर्भय आश्रम शिव मंदिर केरपुरा पहुंचे। अनेक स्थानों पर कलश यात्रा का पुष्प वर्षा व जलपान आदि के साथ स्वागत किया गया। इसके बाद मंदिर परिसर में हवन, कीर्तन, भंडारा सहित अनेक कार्यक्रम हुए। पुष्कर पीठाधीश्वर महंत शंकरपुरी महाराज ने प्रवचन दिए।

बेटी जन्म पर डीजे के साथ जुलूस निकाला



लोसल| बालाजी हॉस्पिटल में उर्मिला देवी ने बेटी को जन्म दिया। डॉ. सुमन ने बताया कि हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद परिजन बेटी के जन्म की खुशी में डीजे के साथ मुख्य मार्गों से जुलूस निकाला। पूरे परिवार ने बेटी को जन्म देने पर उर्मिला देवी रामपुरा निवासी का सम्मान किया।

घोड़ी पर निकाली बेटी की बिंदौरी

टोडा| निमोद के जगतसिंह नगर में शुक्रवार रात को घोड़ी पर बेटी की बिंदौरी निकाली गई। यहां श्रवण वर्मा ने बेटी ममता की घोड़ी पर बिंदौरी निकालकर लोगाें को बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का संदेश दिया। श्रवण मजदूरी करते हैं।

X
Ringus - candidates39 rehearsals for filling the application form
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..