--Advertisement--

हादसा / जमानत पर चल रहे हत्या के आरोपी का शव सड़क के किनारे मिला, भाई ने बताया-ट्रक ने मारी टक्कर



  • पुलिस के अनुसार महावीर आदतन शराबी था
Danik Bhaskar | Sep 12, 2018, 03:02 PM IST

फतेहपुर. एनएच 52 पर हरसावा पेट्रोल पंप के पास सड़क किनारे शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक के सिर में चोट लगी हुई है और पास खून भी बिखरा पड़ा था। मृतक की पहचान गांगियासर थाना सदर फतेहपुर निवासी महावीर प्रसाद (40) पुत्र शिवप्रसाद हुड्‌डा के रूप में हुई है। मृतक अपने ही गांव के एक युवक प्रकाश पुत्र पोखरमल की 2010 में हुई हत्या का आरोपी था और जमानत पर छूटा हुआ था।

 

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस के अनुसार महावीर आदतन शराबी था। इधर, सदर पुलिस ने बताया कि मंगलवार रात्रि में महावीर के भाई अशोक कुमार ने थाने में रिपोर्ट दी कि उसका भाई पिकअप पर रहता था। सोमवार रात्रि करीब सवा 11 बजे वह पिकअप का टायर पंक्चर होने पर उसे बदल रहा था, तभी अज्ञात ट्रक ने उसे टक्कर मार दी और भाग गया। घटना के समय महावीर मौके पर अकेला ही बताया जा रहा है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

 

पुलिस को राहगीरों ने दी शव पड़ा होने की सूचना

 

जिस स्थान पर शव मिला, उसके पास होटल है और सामने पेट्रोल पंप है। यहां यातायात काफी रहता है। सड़क के बिलकुल किनारे होने के कारण सुबह आठ बजे राहगीरों ने सदर पुलिस को फोन कर बताया कि यहां एक व्यक्ति का शव पड़ा है।

 

हत्या के आरोप में तीन-चार साल जेल में रहा था महावीर

 

गांव के ही युवक प्रकाश की हत्या के आरोप में करीब तीन-चार साल महावीर जेल में रहा। बाद में वह अपने गांव गांगियासर नहीं आता था। व आदतन शराबी था। उसकी पत्नी और बेटे अपने ननिहाल नबीपुरा में ही रहते हैं। गांगियासर कभी-कभार आते हैं। 

--Advertisement--