--Advertisement--

श्रीमाधोपुर में हुई पेंशनर समाज की बैठक में निर्णय

पेंशनर समाज श्रीमाधोपुर की बैठक श्री गोपीनाथ मंदिर में शनिवार को हुई। अध्यक्ष महावीर प्रसाद त्यागी ने बताया कि...

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 09:11 AM IST
Shrimadhopur - decision in the meeting of pensioner society in shrimadhopur
पेंशनर समाज श्रीमाधोपुर की बैठक श्री गोपीनाथ मंदिर में शनिवार को हुई। अध्यक्ष महावीर प्रसाद त्यागी ने बताया कि बैठक में लिए गए निर्णय के अनुसार 18 नवंबर को पेंशनर समाज का दीपावली स्नेह मिलन एवं सम्मान समारोह होगा। वहीं बैठक में पेंशनर्स को नवंबर में ही अपना जीवित प्रमाण पत्र, आधार कार्ड एवं पेनकार्ड की फोटो प्रतिलिपि बैंक में प्रस्तुत करने के लिए कहा गया। बैठक में चतुर्थीलाल शर्मा, सुरेंद्र मोहन पारीक, श्रीनिवास शर्मा, गीगराज फर्शवाल, केदारनाथ तिवाड़ी, औंकारमल, मुरलीधर सैनी, गजेंद्र वर्मा, रामपाल गुप्ता, रामेश्वरलाल सैनी, जगदीश नारायण सैनी, गोरधन सैन, भूरामल सैनी, दानाराम मीणा, कजोड़मल सैनी आदि पेंशनर्स मौजूद थे।

पेंशनर दिवस पर बुजुर्गों का सम्मान किया जाएगा

खंडेला में हुई बैठक में भी लिया ऐसा ही फैसला

खंडेला| पेंशनर समाज की मासिक बैठक मंडी बाजार स्थित राजकीय प्राथमिक विद्यालय नंबर दो में महावीर प्रसाद शर्मा की अध्यक्षता में हुई। अध्यक्ष ने दीपावली की शुभकामनाएं देते हुए बताया कि 17 दिसंबर को पेंशनर दिवस के अवसर पर 75 वर्ष से अधिक आयु वाले पेंशनरों को सम्मानित किया जाएगा। एक जनवरी 2016 से पूर्व सेवानिवृत्त हुए कर्मचारियों के पेंशन फिक्सेशन बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा 89 फाइलें कोष कार्यालय में भिजवाने के बारे में बताया गया। प्रतिमाह 10 तारीख को होने वाली पेंशन समाज की बैठक पेंशनर दिवस 17 दिसंबर को होगी। इस अवसर पर लक्ष्मीचंद अनंत, गौरीशंकर शर्मा, इनायत अली, शेख रजाउल्लाह, बनवारी लाल सैनी, सत्तार खान, रामस्वरूप सोनी, मालीराम शर्मा, तुलसीराम, गोकुलचंद, शांतिप्रसाद व प्रभाती लाल सहित अनेक पेंशनर उपस्थित रहे।

पलसाना| कस्बे के तांबी स्कूल में पेंशनर समाज पलसाना क्षेत्र की बैठक रविवार को 11 बजे होगी। पूर्व प्रधानाचार्य झाबरमल भावरिया ने बताया कि नए नियमों से मिलने वाली पेंशन पर चर्चा होने के साथ 80 वर्ष आयु से अधिक पेंशनरों को सम्मानित किया जाएगा।

X
Shrimadhopur - decision in the meeting of pensioner society in shrimadhopur
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..