--Advertisement--

मौत / मां के साथ सड़क पार कर रहे चार साल के बच्चे को बस ने कुचला



four year old child crossing the road with mother crushed
X
four year old child crossing the road with mother crushed
  • भोपतपुरा जीएसएस के पास हुआ हादसा, पुलिस ने निजी बस जब्त की

Dainik Bhaskar

Sep 16, 2018, 12:37 PM IST

रींगस. राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर स्थित भोपतपुरा जीएसएस के पास शनिवार को अपनी मां के साथ सड़क पार कर रहे चार वर्षीय बालक की निजी बस की टक्कर से मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि बालक कृष्ण कुमार पुत्र अनिल कुमार अहीर निवासी हनुमंत खेड़ा फिरोजाबाद-यूपी अपनी मां पिंकी देवी के साथ सड़क पार कर रहा था। इस दौरान सीकर से जयपुर की ओर जा रही निजी बस की टक्टर से बालक की मौत हो गई।

 

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि पिंकी देवी का बड़ा बेटा गुलशन कुमार भोपतपुरा ग्राम के राजकीय विद्यालय में अध्ययनरत है। गुलशन को लेने के लिए पिंकी देवी अपने चार वर्षीय छोटे बेटे कृष्णकुमार को साथ लेकर आई थी। सड़क पार करते समय तेज गति से आ रही निजी बस ने कृष्णकुमार को टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर घायल हो गया। उसे सीएचसी लेकर गए्र, जहां मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बस जब्त कर लिया है। कृष्णकुमार के पिता अनिल कुमार अंबुजा सीमेंट डिपो में काम करते हैं।

 

बिजली के पोल से टकराने से बाइक सवार की मौत

 

कांवट रोड पर शुक्रवार रात को कीरों की ढाणी के पास बिजली के पोल से टकराने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। बाइक सवार दूल्हेपुरा निवासी अशोक कुमार धोबी खंडेला में कपड़ों पर प्रेस करने की दुकान चलाता था। शुक्रवार रात्रि को वह अपनी दुकान बंद कर घर जा रहा था कि कीरों की ढाणी के पास बिजली के पोल से टकरा गया। दुर्घटना के बाद उसे किसी ने नहीं देखा। क्योंकि सड़क किनारे बड़ी घास उगी हुई है। घटना की जानकारी सुबह हुई तो लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को खंडेला सीएचसी में लाकर पोस्टमार्टम करवाया।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..