अपराध / मां ने फोन पर युवक से बात करने से टोका तो घर से भाग गई बालिका



girl leaves home, police trace by call location
X
girl leaves home, police trace by call location

  • पुलिस ने कॉल डिटेल से ढूंढ़ लिया 

Dainik Bhaskar

May 17, 2019, 09:55 AM IST

सीकर। मां ने मोबाइल पर दोस्त से बात करने पर टोका तो 10वीं कक्षा में पढ़ रही 14 वर्षीय बालिका घर छोड़कर चली गई। आठ घंटे तक ढूंढ़ने के बाद भी बालिका नहीं मिली तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस टीम ने रात मोबाइल लोकेशन और कॉल डिटेल के आधार पर बच्ची को एक होटल से दस्तयाब कर लिया।

 

काउंसलिंग के बाद उसे परिजनों के साथ घर भेज दिया। उद्योगनगर थानाधिकारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि शास्त्रीनगर की रहने वाली बालिका अपने पड़ोसी दोस्त से मोबाइल पर बात कर रही थी। मां ने उसे बात करते हुए देख लिया और डांटा। दोपहर डेढ़ बजे बालिका अचानक घर से निकल गई। काफी देर तक बच्ची घर में नहीं मिली तो परिजनों ने उसे तलाश करना शुरू किया। शक होने पर पड़ोस के युवक के घर गए तो वह घर पर ही मिला।

 

आठ घंटे तक परिजन बालिका को आसपास रिश्तेदारों व अन्य स्कूल के दोस्तों के पास तलाश करते रहे। रात को साढ़े नौ बजे परिजन गुमशुदगी की रिपोर्ट लेकर थाने पहुंचे। पुलिस टींमों ने बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन पर जाकर चैक किया। पड़ोसी युवक से पूछताछ की। युवक के मोबाइल पर अनजान नंबर से कॉल आया था। उसकी लोकेशन ट्रेस कर पुलिस ने बालिका को दस्तयाब कर लिया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना