--Advertisement--

जयपुर से सालासर जा रहे श्रद्धालुओं की कार पलटी, 2 भाइयों की मौत, 6 घायल

सीकर में सालासर स्टैंड से आगे नानी बाइपास पर गाय सामने आने से हादसा

Dainik Bhaskar

Aug 14, 2018, 05:53 AM IST
चित्तौड़ रेलवे लाइन के नीचे की चित्तौड़ रेलवे लाइन के नीचे की

जयपुर के 200 फीट रोड का रहने वाला है परिवार
सीकर.
जयपुर से सालासर दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालुओं की कार सोमवार सुबह अचानक गाय सामने आने से पलट गई। हादसे में जयपुर के अजमेर रोड स्थित 200 फीट रोड में रहने वाले दो सगे भाइयों की मौत हो गई। परिवार के अन्य 6 लोग घायल हैं, जिनमें 3 की हालत गंभीर होने पर उन्हें जयपुर रैफर किया गया।

पुलिस ने बताया कि मूलतः श्रीमाधोपुर निवासी दो सगे भाई आशीष(26) व निखिल(21) पुत्र सुरेश कुमार सैनी, उनकी बहन दीक्षा व आशीष की पत्नी रेणु सुबह 9:15 बजे कार से सालासर के लिए रवाना हुए। उनके साथ आशीष का साढ़ू महेंद्र, उनकी पत्नी हेमलता, महेंद्र के दो बेटे तनुज व पूर्णांक भी थे। सालासर स्टेंड से निकलने के बाद नानी बाइपास पर कार के सामने गाय आ गई। उसे बचाने के चक्कर में कार पलट गई।
9 माह पहले हुई थी आशीष की शादी: आशीष की 31 अक्टूबर 2017 को शादी हुई थी। तीन महीने पहले ही मार्केटिंग कंपनी में जॉब लगी थी। वहीं निखिल एमकॉम प्रीवियस का छात्र था। महेंद्र का परिवार विश्वकर्मा 14 नंबर रोड पर रहता है।

बूंदी जिले में 45 सवारियों से भरी रोडवेज बस के ब्रेक फेल... निर्माणाधीन पुल पर अटकी

गुढ़ानाथावतान (बूंदी). सवारियों से भरी रोडवेज बस सोमवार को ब्रेक फेल हो गए। बेकाबू बस निर्माणाधीन पुल पर अटक गई। बस में 45 यात्री सवार थे। कुछ को मामूली चोट आई हैं।

भीलवाड़ा डिपो की बस बिजौलिया से बूंदी की ओर आ रही थी। मेगारावत की झोपड़ियां के पास चित्तौड़ रेलवे लाइन के नीचे की ओर स्टेट हाइवे पर निर्माणाधीन पुल पर बस के ब्रेक फेल हो गए। इससे अचानक बेकाबू हुई बस निर्माणाधीन पुल में लटक (झुक) गई। सवारियां को दूसरी बस से भेजा गया।

X
चित्तौड़ रेलवे लाइन के नीचे की चित्तौड़ रेलवे लाइन के नीचे की
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..