--Advertisement--

पेड़ से बांधकर महिला को बेरहमी से पीटने वाले जेठ-जेठानी गिरफ्तार, बेटी को भी पकड़ा

नवलगढ़ में महिला को पेड़ से बांधकर डंडों और लात घूंसों से मारपीट का वीडियो वायरल होने पर तीन आरोपी गिरफ्तार कर लिया।

Danik Bhaskar | Jul 10, 2018, 04:49 PM IST

- जमीन के विवाद में जेठ-जेठानी व बच्चों ने मिलकर पीड़िता को जमकर पीटा

- वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई नवलगढ़ पुलिस, अब तक तीन गिरफ्तार

नवलगढ़ (झुंझुनूं)। जिले के नवलगढ़ थाना इलाके में जमीनी विवाद को लेकर एक महिला को पेड़ से बांधकर लाठी और लात घूंसों से बेरहमी से मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी दंपती को गिरफ्तार कर लिया है। वही, उनकी एक नाबालिग बेटी को भी मुकदमे में निरुद्ध किया है। इस संबंध में पीड़िता ने दो दिन पहले नवलगढ़ थाने में जेठ-जेठानी समेत सात जनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था।

- थानाप्रभारी सुरेंद्र सिंह देगड़ा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी मनीराम उसकी पत्नी मनेश और उनकी बेटी है। इसके अलावा वीडियो में नजर आ रहे अन्य आरोपियों को नामजद कर लिया है। वे सभी नाबालिग है। जल्द ही उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। जानकारी के अनुसार पुजारी की ढाणी ग्राम पंचायत के बिलवा गांव में रहने वाले आरोपी मनीराम और उनके छोटे भाई दयाराम के बीच पुश्तैनी जमीन को लेकर विवाद चल रहा है।

पति के घर से बाहर जाते ही अकेला देखकर शुरु कर दी मारपीट

- पिछले दिनों 34 वर्षीय सुमन घर पर अकेली थी। उसका पति किसी काम से नवलगढ़ गया था। तब सुमन को अकेली पाकर उसकी बड़ी बहन और रिश्ते में जेठानी लगने वाली मनेश व बच्चों ने खेत में अकेला पाकर पकड़ लिया। इसके बाद मनेश और उसके बच्चों ने मिलकर लाठी डंडों, पट्‌टे और लात घूंसे से निर्मम तरीके से सुमन से मारपीट की। उसे घसीटते हुए रस्सी से पेड़ से बांध दिया और फिर बुरी तरह पीटा।

रिश्ते में लगने वाली आरोपी जेठानी है पीड़िता महिला की सगी बहन

- इस परिवार को अपनी ही परिवार की महिला की चीख पुकार पर जरा भी दया नहीं आई। इसी बीच वहां मौजूद किसी सदस्य ने मोबाइल से मारपीट का वीडियो बना लिया। यह वीडियो सोमवार को वायरल हो गया। तब पुलिस हरकत में आई और सुमन के जेठ मनीराम, जेठानी मनेश और उनकी एक बड़ी बेटी को पकड़ लिया। नवलगढ़ थानाधिकारी सुरेन्द्र सिंह के अनुसार इस मामले में आरोपी मनेश ही पीड़िता सुमन की सगी बड़ी बहन भी है और रिश्ते में जेठानी भी लगती है।