• Hindi News
  • Rajasthan
  • Sikar
  • ट्रैक पार करते बाइक सवार ट्रेन की चपेट में आया, चूरू अस्पताल में भर्ती
--Advertisement--

ट्रैक पार करते बाइक सवार ट्रेन की चपेट में आया, चूरू अस्पताल में भर्ती

दिल्ली-बीकानेर एक्सप्रेस की चपेट में आने से बुधवार दोपहर को बाइक सवार घायल हो गया। बाइक सवार बिना फाटक के रेल...

Dainik Bhaskar

May 03, 2018, 02:40 AM IST
दिल्ली-बीकानेर एक्सप्रेस की चपेट में आने से बुधवार दोपहर को बाइक सवार घायल हो गया। बाइक सवार बिना फाटक के रेल ट्रैक को पार कर था। घटना को लेकर चूरू आरपीएफ ने ट्रेन के चालक की रिपोर्ट पर बाइक सवार के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

गाड़ी संख्या 22472 दिल्ली-बीकानेर बुधवार को सादुलपुर से चूरू आ रही थी। हड़ियाल-दूधवाखारा रेलवे स्टेशन के बीच कोई फाटक है। आरपीएफ के सब इंस्पेक्टर रमेश ने बताया कि बाइक सवार सुरेंद्र निवासी लीलावटी अनधिकृत रूप से ट्रैक पार कर रहा था। इसी दौरान ट्रेन आ गई और वह उसकी चपेट में अाकर घायल हो गया। चालक ने ट्रेन को रोककर घायल बाइक सवार को चूरू लाए तथा इस दौरान रेलवे अधिकारियों ने एंबुलेंस बुला ली। घायल को तुरंत उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया।

बाद में ट्रेन के चालक की सूचना की रिपोर्ट पर बाइक चालक के खिलाफ आरपीएफ चौकी में मामला दर्ज करवाया गया। आरपीएफ चौकी प्रभारी ने बताया कि बाइक सवार के खिलाफ अनधिकृत रूप रेल लाइन पार करना, रेलवे नियमों की अवलेहना, रेल यात्रियों का जीवन संकट में डालने व ट्रेन के संचालन में बाधा पहुंचाने के आरोप का मामला दर्ज किया है। अभी बाइक सवार के पर्चा बयान नहीं हुए है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..