Hindi News »Rajasthan »Sikar» 5 लाख लूटने के लिए कैशियर पर बाइक सवारों ने 2 गोली चलाई, फिर भी नहीं छोड़ा बैग, ग्रामीण आए तो रुपए छोड़ भाग गए

5 लाख लूटने के लिए कैशियर पर बाइक सवारों ने 2 गोली चलाई, फिर भी नहीं छोड़ा बैग, ग्रामीण आए तो रुपए छोड़ भाग गए

भास्कर न्यूज | बाघोली/उदयपुरवाटी (झुंझुनूं) क्षेत्र के मणकसास गांव स्थित बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 02, 2018, 06:30 AM IST

5 लाख लूटने के लिए कैशियर पर बाइक सवारों ने 2 गोली चलाई, फिर भी नहीं छोड़ा बैग, ग्रामीण आए तो रुपए छोड़ भाग गए
भास्कर न्यूज | बाघोली/उदयपुरवाटी (झुंझुनूं)

क्षेत्र के मणकसास गांव स्थित बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक के कैशियर पर मंगलवार को दो जनों ने पिस्टल से फायर कर पांच लाख रुपए लूटने का प्रयास किया, लेकिन दो गाेली लगने के बावजूद कैशियर हेमंत वर्मा ने रुपए से भरा बैग नहीं छोड़ा। इस दौरान वहां पहुंचे ग्रामीणों ने लूट नहीं होने दी और लुटेरों को भागना पड़ा। कैशियर को गंभीर हालत में जयपुर रैफर किया गया है। वारदात के बाद क्षेत्र की नाकाबंदी कराई गई, लेकिन लुटेरों का पता नहीं चल पाया। लुटेरे भागते समय चाकू व एक जूता वहीं छोड़ गए।

पुलिस के अनुसार कैशियर हेमंत वर्मा मंगलवार सुबह करीब 10 बजे इसी बैंक की उदयपुरवाटी स्थित शाखा से पांच लाख रुपए लेकर बैंक की तरफ आ रहा था। वह बाइक पर था। रास्ते में मावता और जहाज गांव के बीच उसे लगा कि बाइक सवार दो जने उसका पीछा कर रहे हैं। उसने मावता-जहाज गोशाला के निकट अपनी बाइक को रोकने का प्रयास किया तो उसी समय लुटेरों ने आगे आकर उसका बैग छीनने का प्रयास किया। कैशियर ने बैग नहीं छोड़ा तो लुटेरों ने पिस्टल से कैशियर पर फायर कर दिया। दोनों गोली उसकी पीठ में लगी।

पास स्थित एक घर से इस घटना को देख रहे लेखराज गुर्जर व उसका चाचा शायर गुर्जर कैशियर को बचाने दौड़े। इसी बीच लुटेरों ने एक फायर और कर दिया लेकिन कैशियर ने बैग अपने नीचे दबा लिया। गोली लगने से हेमंत घायल हो गया। नजदीक ही एक दूल्हा-दुल्हन को देवी-देवताओं के धोक लगवाने काळस्यां की ढाणी से कुछ ग्रामीण आए हुए थे। उन्होंने भी वारदात होते देखी तो वे भी कैशियर को बचाने दौड़ कर आए। ग्रामीणों से अपने आप को घिरते देखकर लुटेरे बाइक लेकर भाग गए।

ग्रामीणों ने रुपयों का बैग अपने पास सुरक्षित रखा, पुलिस को दी सूचना

एक ग्रामीण सांवताराम घायल हेमंत को अपनी बोलेरो में डाल कर उदयपुरवाटी ले गया। वहां से उसे एंबुलेंस 108 से सीकर रैफर कर दिया गया। सीकर में कैशियर के शरीर से दो गोली निकालने के बाद उसे जयपुर रैफर कर दिया गया। उधर शायरमल गुर्जर ने रुपए से भरा बैग अपने घर में सुरक्षित रख लिया। उसने पुलिस को सूचना दी। ग्रामीणों के मुताबिक पुलिस को दोपहर करीब 12.45 बजे सूचना दे दी गई लेकिन पुलिस करीब 2 बजे माैके पर पहुंची। शायरमल ने बैंक के अधिकारी व पुलिस को पांच लाख रुपए से भरा बैग सुपुर्द कर दिया जिसे बैंक कर्मचारी लेकर मणकसास पहुंचे।

कैशियर हेमंत।

मणकसास बैंक का कैशियर उदयपुरवाटी से रुपए लेकर आ रहा था

मावता-जहाज गोशाला के पास हुई वारदात

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sikar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×