Hindi News »Rajasthan »Sikar» सुजानगढ़ में कूलर में पानी भरते समय करंट लगने से महिला झुलसी, अस्पताल में दम तोड़ा

सुजानगढ़ में कूलर में पानी भरते समय करंट लगने से महिला झुलसी, अस्पताल में दम तोड़ा

शहर में लीलगरों की मस्जिद के पास रहने वाली एक 22 वर्षीय विवाहिता की मंगलवार को घर के कूलर में पानी भरते समय करंट लगने...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 02, 2018, 06:45 AM IST

  • सुजानगढ़ में कूलर में पानी भरते समय करंट लगने से महिला झुलसी, अस्पताल में दम तोड़ा
    +1और स्लाइड देखें
    शहर में लीलगरों की मस्जिद के पास रहने वाली एक 22 वर्षीय विवाहिता की मंगलवार को घर के कूलर में पानी भरते समय करंट लगने से मौत हो गई।

    जानकारी के अनुसार अफसाना प|ी साजिद मंगलवार को घर में रखे कूलर में बाल्टी से पानी भर रही थी। पानी भरते समय करंट लगने से वह बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में उसे सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उपचार के दौरान मौत हो गई। परिजनों के अनुसार मृतका का पति साजिद मजदूरी करता है। महिला के एक डेढ़ वर्षीय पुत्र शाकिर है।

    पीहर-ससुराल एक ही मोहल्ले में होने पर दोनों घरों में मातम : मृतका का पीहर और ससुराल एक ही मोहल्ले में होने के चलते दोनों घरों में उसकी मौत की खबर के बाद मातम शुरू हो गया। विवाहिता की इस तरह हुई मौत के बाद परिजन स्तब्ध रह गए। मोहल्ले के लोगों को भी इस घटना पर सहसा विश्वास ही नहीं हुआ। नगरपरिषद के सभापति सिकंदर अली खिलजी भी मृतका के घर पहुंचे और परिजनों को ढांढ़स बंधाया।

    ताऊ ने थाने में दर्ज करवाई मर्ग रिपोर्ट : घटना को लेकर मृतका के ताऊ मो. बिलाल पुत्र अब्दुल गनी लीलगर की रिपोर्ट पर थाने में मर्ग रिपोर्ट दर्ज हुई। पुलिस ने अनुसार मो. बिलाल ने रिपोर्ट दी कि उसके छोटे भाई की पुत्री की शादी इसी मोहल्ले में अयूब के पुत्र साजिद के साथ चार वर्ष पूर्व हुई थी। मंगलवार को सुबह कूलर में बाल्टी से पानी भरते समय करंट लगने पर उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर तहसीलदार सुशील कुमार सैनी, पुलिस थाने के एएसआई राजेंद्र कुमार सरकारी अस्पताल पहुंचे और परिजनों के बयान लिए।

    अफसाना

    सुजानगढ़. घर के पिछवाड़े में रखा कूलर, जिसमें बाल्टी से पानी डालते समय लगा करंट।

  • सुजानगढ़ में कूलर में पानी भरते समय करंट लगने से महिला झुलसी, अस्पताल में दम तोड़ा
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sikar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×