सीकर / बैंक में घुसे बदमाशों ने पिस्तौल दिखाकर 33 लाख रुपए लूटे, सभी पकड़े गए

पुलिस ने घटना के कुछ देर बाद ही सभी 6 बदमाशों को धर दबोचा। पुलिस ने घटना के कुछ देर बाद ही सभी 6 बदमाशों को धर दबोचा।
X
पुलिस ने घटना के कुछ देर बाद ही सभी 6 बदमाशों को धर दबोचा।पुलिस ने घटना के कुछ देर बाद ही सभी 6 बदमाशों को धर दबोचा।

  • सीकर भादरा रोड स्थित आईसीआईसीआई बैंक में दोपहर एक बजे की घटना
  • ग्रामीणों ने खुद नाकाबंदी कर बदमाशों को पकड़वाने में पुलिस की मदद की

दैनिक भास्कर

Dec 21, 2019, 05:52 AM IST

सादुलपुर/सिद्धमुख. भादरा रोड पर स्थित आईसीआईसीआई बैंक में शुक्रवार दोपहर घुसे बदमाश पिस्तौल दिखाकर बैंक में रखे 29 लाख व एक ग्राहक से चार लाख से अधिक रुपए लूटकर ले गए। चार बदमाश बैंक में घुसे, जबकि दो बदमाश बैंक के बाहर खड़े रहे।

पुलिस ने घटना के सवा घंटे बाद ही ग्रामीणों के सहयोग से सभी छह बदमाशों को गांव हांसियाबास की रोही में गिरफ्तार कर उनके पास लूटी गई 33 लाख 76 हजार रुपए व हथियार आदि जब्त कर लिए। बदमाशों ने बचने के लिए पुलिस व ग्रामीणों पर फायर भी किए। पुलिस ने भी जवाबी फायर किया। पकड़े गए सभी बदमाश शातिर है।

ग्रामीणों ने नाकाबंंदी कर बदमाशों को घेरा
देर शाम सिद्धमुख थाने पहुंची एसपी तेजस्वनी गौतम ने प्रेसवार्ता कर घटना का खुलासा किया। कार से भागने का प्रयास कर रहे बदमाशों को तांबाखेड़ी व हांसियावास के युवकों ने पकड़ने में पुलिस का सहयोग किया। बदमाशों ने युवकों पर हवाई फायर भी किए और गांवों के बीच में से होकर निकलते समय गाड़ी से टक्कर मारने का प्रयास भी किया। पुलिस की सूचना पर आसपास के गांवों में ग्रामीणों ने अपने स्तर पर नाकाबंदी कर ली, जिसके चलते बदमाशों को भागने का मौका नहीं मिला।

महिला कर्मी से बोले- हमारी भी बहन बेटी, अलग हो जाओ

बैंक में शुक्रवार को लेनदेन चल रहा था। दोपहर एक बजे चार युवक मुंह पर कपड़ा बांधकर रिवाॅल्वर लेकर बैंक में घुस गए। बदमाशों ने बैंक में उपस्थित सभी लोगों को हाथ ऊपर कर मोबाइल अलग रखने का कहा। एक बदमाश ने बैंक कर्मचारी के सिर पर रिवाॅल्वर रखकर चुप रहने को बोला। एक युवक मुख्य गेट पर खड़ा हो गया। एक बदमाश बैंक की महिला केशियर से बोला कि हमारे भी बहन-बेटी है, तुम अलग हो जाओ। बदमाशों ने 29 लाख व एक ग्राहक से चार लाख 76 हजार लूटकर गाड़ी में बैठकर सिवानी की तरफ भाग गए।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना