पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गलत धर्म बता दोस्ती करनी चाही, मना किया तो होटल में नशे की गोलियां खिला दोस्तों के साथ किया दुष्कर्म

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक
  • 66 वीडियो भी बना लिए, पीड़िता सीकर में बी.कॉम फर्स्ट ईयर की छात्रा है

सीकर. गलत धर्म बताकर एक युवक ने बीकॉम फर्स्ट ईयर में पढ़ने वाली एक युवती को जबरदस्ती होटल में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। युवती के आरोप है कि खिरोड़-झुंझुनूं निवासी सुरेश उर्फ अासिफ ने होटल में ले जाकर नशे की गोलियां खिलाकर अपने दोस्तों के साथ कई बार दुष्कर्म किया। युवती को जान से मारने की धमकी भी दी गई। उसे इसकी जानकारी उस वक्त लगी, जब उसने वीडियो क्लिप व फोटो दिखाकर उसे डराना शुरू किया और उससे कई बार रुपए ले लिए। युवक ने युवती से दुष्कर्म के 66 वीडियो बना लिए। उद्योग नगर पुलिस ने युवती की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 
पीड़िता सीकर में बीकॉम फर्स्ट ईयर की पढ़ाई कर रही हैं। युवती का कहना है कि वह गांव से कॉलेज हर दिन बस से आती-जाती है। इसी दौरान बस में एक युवक से मुलाकात हुई। उससे बातचीत शुरू हुई तो उसने अपना नाम सुरेश कुमार बताया। बाद में युवक उसे जबरदस्ती एक होटल में ले गया अौर नशे की गोलियां खिलाकर दाेस्तों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके वीडियो बना लिए। इनके आधार पर वह उसे ब्लैकमेल करता रहा और 25 हजार रुपए ले लिए।
 
उद्योग नगर थानाधिकारी वीरेंद्र शर्मा ने बताया कि युवती की शिकायत के आधार पर आसिफ के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आसिफ ने युवती के 66 वीडियो बनाए।युवकी का आरोप कि आसिफ के साथ सुप्यार नाम की महिला भी हैं। उसने भी उसे धमकाया आैर गांव के स्टैंड पर आकर वहां सबके सामने कहा कि यह लड़की कॉलेज नहीं जाती। 
 
युवती का आरोप है कि महिला ने उसे दो बार फोन भी धमकाया कि रुपए नहीं दिए तो घर आकर ले लेंगे। युवती का कहना है कि अासिफ ने भी धमकी दी कि उसने इस तरह के कई काम किए हैं। आज तक उसे कोई फंसा नहीं सका है। युवती का कहना है कि युवक आसिफ उसके घर भी पहुंच गया और धमकाया कि उसे उसके साथ नहीं भेजा तो वह मुझे मार देगा।
 

पीड़िता को धमका अासिफ ने 25 हजार रुपए भी लिए
युवक सुरेश उर्फ अासिफ भी बस में गांव से आता-जाता है। युवती का कहना है कि सुरेश ने एक दिन उसके मोबाइल पर फोन किया। युवक ने दोस्ती के लिए कहा। युवती का आरोप है कि उसने इनकार कर दिया। इसके कुछ दिनों बाद उसने सीकर में एक पेट्रोल पंप के पास बुलाया। यहां पर सफेद रंग की बोलेरो खड़ी थी। इसमें एक महिला व अन्य व्यक्ति बैठे थे। युवती का आरोप है कि उसने इस गाड़ी में जबरदस्ती बैठाकर बाइपास के एक होटल में ले गए। यहां पर नशे की गोलियां देकर सुरेश और उसके दोस्तों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके वीडियो बना लिए। इसके बाद सुरेश ने उसे मोबाइल में वीडियो व फोटो दिखाए और धमकी दी कि अगर घटना के बारे में किसी को बताया तो जान से मार देगा। वीडियो के आधार पर आसिफ उससे 25 हजार रुपए ले लिए। 
 

खबरें और भी हैं...