पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दो साल के बेटे काे दाे मंजिल से फेंक मां ने भी छलांग लगाई, दोनों की हालत नाजुक

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
चूरू के राजकीय डीबी अस्पताल में भर्ती रामगढ़ की महिला। घायल बच्चा।
  • इससे पहले ससुराल पक्ष को सबक सिखाने की बात कहती रही
  • रामगढ़ शेखावाटी का मामला, गंभीर हालत में मां-बेटा रेफर

रामगढ़-शेखावाटी. यहां घरेलू कहासुनी हाेने के बाद दो साल के बच्चे काे दाे मंजिल की छत से फेंक कर खुद मां ने भी छलांग लगा दी। 10 मिनट तक विवाहिता ससुराल पक्ष काे सबक सिखाने की बात कहती रही। बेटे और बहू को नीचे खड़े पीहर पक्ष, ससुराल पक्ष ने बचाने का प्रयास किया। गंभीर स्थिति में दाेनाें जयपुर रेफर कर दिया गया।

 

यहां वाॅर्ड 21 निवासी दिनेश कुमार कुमावत का नवलगढ़ निवासी पुष्पा पुत्री अरविन्द कुमार के साथ 2016 में शादी हुई थी। कुछ समय बाद ही विवाहिता की अपने ससुराल पक्ष में अनबन रहने लगी। दो माह पूर्व विवाहिता नाराज होकर अपने पीहर चली गई। 15 दिनाें पहले ही उसका जेठ उसे समझाइश कर लेकर आया। मंगलवार अचानक दोपहर करीब एक बजे विवाहिता अपने दो वर्षीय बेटे को लेकर छत पर चली गई और वहां से उसने बेटे को फेंक दिया। परिवार के लाेग उसे कूदने से मना करते रहे। 10 मिनट के बाद कूद गई। 

 

एक दिन पहले पुलिस काे भी परेशान करने की शिकायत दी
पुष्पा की ससुराल पक्ष से काफी समय से अनबन चल रही थी। सोमवार शाम को नाराज होकर घर से चली गई थी। उसे चूरु दरवाजे के पास पकड़ कर लाए। पुष्पा ने पुलिस काे अपने जेठ प्रहलाद, जेठानी पिंकी और ननद सीमा के खिलाफ उसे परेशान करने की बात कही। पुलिस ने तीनों को जांच के लिए थाने में बुला लिया। मामले की जानकारी पुष्पा के पीहर में पिता अरविन्द घोड़ेला को दी। उन्हाेंने थाने में आकर बेटी और उसके जेठ, जेठानी और ननद को लेकर आपसी समझाइश से मामला सुलझाने की बात कही। 


जेठ और पति को विदेश जाना था

थाने में समझाइश के बाद पुष्पा घर आ गई। उसने पति से तलाक की मांग की। उसने घर अलग लेकर रहने की बात कही। पति ने उसकी बात नहीं मानी ताे नाराज होकर वह छत पर अपने बेटे रोहित को लेकर चली गई। पुष्पा का जेठ ललित कुमार घटना से सात घंटे पहले ही दुबई गया था तथा बुधवार को उसके पति दिनेश कुमार को भी दुबई में जाना था।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें